Friday, Mar 29 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी किया शांतिपूर्ण बंद का आह्वान

भोपाल, 09 सितंबर (वार्ता) पेट्रोल डीजल की बढती कीमतों के विरोध में कल भारत बंद के आह्वान के बीच मध्यप्रदेश में भी शांति पूर्ण बंद का आह्वान किया गया है।
कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कल कांग्रेस के देशीव्यापी बंद के मद्देजनर प्रदेश में भी बंद का आव्हान किया गया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती दरों से जनता हलाकान है और महंगाई चरम पर है। देश और प्रदेश की भाजपा सरकारें पेट्रोल-डीजल को न जीएसटी में ला रही है और न ही उस पर थोपे गये करों को कम कर जनता को निज़ात दिलाना चाहती है।
श्री कमलनाथ ने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस जन हित में इस तरह की मांग कर रही है, लेकिन केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें जनता को राहत प्रदान नहीं कर रही है। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि कांग्रेस के बंद के इस आव्हान को अपना समर्थन देते हुए बढ़ती महंगाई व इस मूल्यवृद्धि के विरोध में अपने व्यवसायिक संस्थान बंद रखें। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं शांतिपूर्ण तरीके से बंद की अपील की गयी है।
उन्होंने कहा है कि सुबह नौ से तीन बजे तक आयोजित इस बंद के दौरान दूध, दवाई व आवश्यक सेवाएं प्रभावित नहीं होंगी। बंद के आव्हान से इन्हें छूट रहेगी। वहीं जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेस के बंद के आह्वान के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।
बघेल
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image