Friday, Sep 21 2018 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • घोषणाएं पूरी भी करते हैं - शिवराज
  • अफगानिस्तान ने बंगलादेश भी शिकार कर डाला
  • बांध से पानी छोड़े जाने के कारण चार युवक फसे
राज्य Share

श्री यादव ने कहा कि 19 साल में जब अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम पर कोई सवाल नहीं उठा तो आज अचानक क्यों इस पर वबाल किया जा रहा है। उन्होंने केन्द्र सरकार से जातिगत जनगणना को सार्वजिनक करने की मांग करते हुए कहा कि इसी आधार पर जनसंख्या को तय कर आरक्षण और राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित की जाये।
जाप संरक्षक ने कहा कि उनकी पार्टी की ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ का पहला चरण कल समाप्त हो गया। भारत बंद के कारण इसके दूसरे चरण की शुरुआत 14 सितंबर को होगी। उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा में खासकर महिलाओं का भरपूर समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि 14 सितंबर को दूसरे चरण की शुरुआत मुजफ्फरपुर से की जायेगी।
सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर कल विपक्षी दलों के भारत बंद का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि जाप जनहित के सवाल पर इस बंद में समर्थन देने का निर्णय कल ही ले चुकी थी लेकिन बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने फोन कर और बिहार प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने पत्र लिखकर समर्थन की बात कही है। इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।
उमेश सूरज
वार्ता
More News
सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

20 Sep 2018 | 11:55 PM

श्रीनगर 20 सितम्बर(वार्ता) उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में गुरुवार को आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गये।

 Sharesee more..
image