Sunday, Sep 23 2018 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

छत्तीसगढ में मानसून की हलचल पडी कमजोर

रायपुर, 09 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ में मानसून का कोई तगडा हलचल नहीं होने के कारण अब बारिश की गतिविधियां कमजोर हो गई है, जिससे हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है।
स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार पश्चिम बंगाल के गांगेय क्षेत्र और समीपवर्ती क्षेत्र पर मध्य समुद्र तल से 1.5 से 4.5 किमी की ऊंचाई के बीच ऊपरी वायु का एक चक्रवाती घेरा बना है| इसके प्रभाव से सभी संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ने की संभावना है। सभी संभाग के जिलों में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा दर्ज की गयी।
स्थानीय पूर्वानुमान में बताया गया है कि आकाश सामान्यतया मेघमय होने तथा शाम या रात्रि में वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।
सुरेंद्र बघेल
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image