Friday, Mar 29 2024 | Time 18:57 Hrs(IST)
image
राज्य


अलवर जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

अलवर 09 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के देसुला खोह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं।
पुलिस के अनुसार इस मामले में चार आराेपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया हैं। देसुला खोह की एक महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी चौदह वर्षीय पुत्री गत छह सितंबर को घर पर अकेली थी और वह फैक्ट्री में काम करने तथा बड़ा बेटा काम पर गया हुआ था, बाकी बच्चे स्कूल गये हुये थे। दिन में करीब एक बजे क्षेत्र के अजय जाटव, बब्बल , इमरान तथा गरफराज घर पर आये और अजय ने बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा शेष तीनों ने उसे डराया और धमकाया तथा मोबाइल से वीडियो भी बनाया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की।
लड़की के चिल्लाने की कोशिश करने पर आरोपी उसे जान से मार देने तथा वीडियों सबको दिखा देने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। लड़की ने डर के मारे यह बात अपनी मां को नहीं बताई तथा दो दिन बाद हिम्मत जुटाकर आठ सितंबर को उसने इस बारे में अपनी मां को बताया।
इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान कर रहे है।
सं जोरा
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने जारी की चार जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी

जम्मू कश्मीर आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने जारी की चार जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी

29 Mar 2024 | 6:55 PM

श्रीनगर, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (जेकेडीएमए) ने कश्मीर घाटी के चार जिलों के ऊपरी इलाकों में अगले 24 घंटों के दौरान हिमस्खलन होने की चेतावनी जारी की है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
कश्मीर में काफी हिस्सों पर हो रही है बारिश

कश्मीर में काफी हिस्सों पर हो रही है बारिश

29 Mar 2024 | 6:52 PM

श्रीनगर, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में गुरुवार रात से हर तरफ बारिश हुयी है और अभी भी काफी स्थानों पर बारिश हाे रही है। श्रीनगर मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image