Wednesday, Sep 19 2018 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

साई के खिलाड़ियों ने भी हमला बोलना शुरू किया। कप्तान आनंद मुंडा 29वें और 38वें मिनट में तथा और 42वें मिनट में वासुमूर्ति गोल नहीं दाग सके। इसका नतीजा हुआ कि मध्यांतर तक झारखंड 1-0 से आगे रही।
दूसरे हाफ में खेल जरूरत से ज्यादा आक्रामक हो गया। नतीजा हुआ कि रेफरी रफीक बाबू को कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ा। साई के खिलाड़ी टैक्टिकल हिट कर रहे थे लेकिन झारखंड के मिड फील्डर संतोष कुजूर ने 79वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त देकर विजयी बना दिया। इस मैच में झारखंड के आशु, हर्षित बारा, हेमंत पना को पीला कार्ड रेफरी रफीक बाबू ने 73वें, 64वें और 41वें मिनट में दिखाया। साई के चर्चित खिलाड़ी दिगांता मंडल को 86वें मिनट में लाल कार्ड दिखाने को रेफरी मजबूर हुए। झारखंड ने तीन मैच में नौ अंक पाये।
झारखंड और साई के बीच हुये इस मुकाबले में दोनों टीमों का जीतना जरूरी था क्योंकि दोनों टीम की झोली में छह-छह अंक और 12-12 गोल थे। साई ने 13 गोल दागे थे और एक खाए थे जबकि झारखंड ने दो मैच में 12 गोल दागे थे।
सूरज उमेश
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image