Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

तमिलनाडु में भारत बंद का असर नहीं

चेन्नई 10 सितम्बर(वार्ता) पेट्राेलियम पदार्थों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में कांग्रेस की अगुआई में प्रमुख विपक्षी दलों के आह्वान पर भारत बंद का तमिलनाडु में आम जनजीवन पर कोई असर नहीं पड़ा।
बंद के दौरान दुकानें और व्यावसायिक संस्थानें खुली रही। बसें और अन्य सार्वजनिक यातायात सामान्य रहा। केरल और कर्नाटक जैसे पड़ोसी राज्यों के बीच चलने वाली अंतर-राज्यीय बसें ऐहतियात के तौर पर तमिलनाडु सीमा तक ही चलायी गयी। स्कूल- कालेज एवं शैक्षणिक संस्थानें खुली रही तथा सभी सरकारी कार्यालयों, बैंको और अन्य वाणिज्यिक संस्थानों में प्रतिदिन की तरह कामकाज हुआ। चिकित्सा, बिजली, दूध और अन्य सेवायें जारी रही।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बंद के दौरान राज्य में कई स्थानों पर छिटपुट घटनाओं की रिपोर्ट मिली है। बंद के मद्देनजर पुलिस ने पूरे राज्य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं।
कांग्रेस के आह्वान पर भारत बंद को राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमक और भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर करीबन सभी राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया है।
टंडन
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image