Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:53 Hrs(IST)
image
राज्य


गांजा की तस्करी में आधा दर्जन गिरफ्तार

जबलपुर 10 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने गांजा की तस्करी में लिप्त तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के पुलिस प्रशासन द्वारा मादक पदार्थ को लेकर चलायी जा रही अभियान के तहत सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गांजा की तस्करी करने के लिए खड़े मनीष चौबे, नन्हें चौधरी, आकाश चौधरी, मंजू विश्वकर्मा, मीना गौड और मुन्नी बाई को कल गिरफ्तार किया गया।
इन सभी आरोपियों के पास से 7 किलो गांजा बरामद किया गया। साथ ही आरोपियों के पास से नकदी और सात मोबाइल फोन भी जप्त किया गया। इनमें से एक आरोपी मनीष अवैध रूप से गांजा रखने के मामले में पकड़ा जा चुका है।
सं नाग
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image