Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:41 Hrs(IST)
image
राज्य


शाहजहांपुर में दंपति ने की खुदकुशी

शाहजहांपुर, 10 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के बण्डा क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते दंपत्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि अनुसार गांव ढका घनश्यामपुर निवासी सुनील(35) की किसी बात को लेकर पत्नी सोनतारा (30) से कहासुनी हो गई जिसके बाद दम्पत्ति ने बन्द घर मे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे तोड़कर शवों को उतारा। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। टीम ने जांच पड़ताल की और साक्ष्य इकट्ठा किये।
बताया जा रहा है कि सुनील टेंट का काम करता था और गांव में ही उसका गोदाम है। सुनील का अक्सर अपनी पत्नी सोनतारा से विवाद होता था। रविवार को भी दम्पत्ति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। झगडा खत्म होने पर सुनील गोदाम चला गया। इस बीच झगड़े से नाराज पत्नी सोनतारा ने कमरे में लगे कुंडे से फांसी लगा ली। वहीं , सुनील का बेटा सौरभ जब घर पहुंचा तो उसने अपनी माँ सोनतारा का शव फंदे से लटका देखा। सौरभ भागकर गोदाम पहुंचा और पिता सुनील को पूरी बात बताई। जिसके बाद सुनील भी घर पहुंचा,उसने दरवाजे बंद किये और डर के कारण उसने भी उसी कुंडे से लटक कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की पड़ताल में जुटी है।
सं प्रदीप
चौरसिया
वार्ता
image