Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य


सरदार के किरदार में देखकर दादी बेहद खुश होती : अभिषेक

मुंबई 10 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन उन्हें फिल्म मनमर्जिया में सरदार के अवतार में यदि देखती तो बेहद खुश होती।
अभिषेक करीब दो साल बाद फिल्म 'मनमर्जियां' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, और विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है। 'मनमर्जियां' 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। अभिषेक ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होती, जो सिख समुदाय से ताल्लुक रखती थी। फिल्म के सेट से जब अभिषेक का पहला लुक जारी किया गया तो उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना गर्व जाहिर किया था।
अभिषेक ने बताया, “ हां, डैड ने पगड़ी वाला मेरा लुक साझा किया और कहा कि वह गर्व महसूस कर रहे हैं। मेरी दादी मां सिख समुदाय से थी, तो इन सबसे एक भावनात्मक जुड़ाव है। शूटिंग के लिए मैंने जब पहली बार पगड़ी पहनी तो मेरा ध्यान मेरे परफॉर्मेंस पर ज्यादा केंद्रित था, लेकिन बाद में जब मैंने फूटेज देखा तो कुछ खास महसूस किया। मुझे लगता है कि मेरी दादी मां मुझे पर्दे पर सरदार के रूप में देखकर बेहद खुश होती ”
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:02 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image