Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य


बीकानेर में बंद का मिला जुला असर

बीकानेर, 10 सितम्बर (वार्ता) भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा पेट्रोल डीजल बढ़ती कीमतों के खिलाफ भारत बंद का बीकानेर में मिला जुला असर रहा।
कांग्रेस की ओर से सुबह नौ बजे से अपरान्ह तीन बजे तक बंद का आह्वान किया गया था, जिसे बाद में दो बजे तक कर दिया गया। शहर के मुख्य बाजार के ई एम रोड पर दुकानें सुबह बंद रही, लेकिन 12 बजे के बाद कुछ दुकानें खुल गई, जबकि कुछ दुकानों में आधे शटर खुले थे। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घूमघूकर खुलती दुकानें बंद करा दीं। फल, सब्जी मण्डी में बंद का कोई असर नहीं हुआ। यातायात भी निर्बाध रहा। शहर अंदरूनी इलाकों में भी मिला जुला असर ही रहा। शहर के बाहरी क्षेत्र में बंद बेअसर रहा। बंद अब तक शांतिपूर्ण ही रहा है।
सुनील सैनी
वार्ता
More News
वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

28 Mar 2024 | 3:48 PM

मुजफ्फरनगर 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

see more..
अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

28 Mar 2024 | 3:43 PM

प्रयागराज,28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागरज के खुल्दाबाद क्षेत्र में माफिया अतीक अहमद के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से करीब दस देशी बम जब्त किये।

see more..
महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

28 Mar 2024 | 3:39 PM

महोबा 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने सामने हुयी भिड़ंत में दोनों के चालको की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने गुरुवार को बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खन्ना टोल प्लाजा के पास यह हादसा रात में करीब दो बजे उस समय हुआ जब कबरई मंडी से ग्रिट लोधी करके एक ट्रक कानपुर जा रहा था कि तभी सामने से महोबा की ओर अत्यंत तीव्र रफ्तार में आ रहा दूसरा ट्रक उससे सामने से टकरा गया।

see more..
image