Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

छत्तीसगढ में कांग्रेस और बसपा गठबंधन पर सहमति : महंत

कोरबा, 10 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के बीच चुनाव मिल-जुलकर लड़ने पर सहमति बन गई है।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ चरणदास महंत ने आज यूनीवार्ता को इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि शीघ्र ही सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप देकर गठबंधन की घोषणा कर दी जायेगी।
दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर किसी भी तरह के मतभेद से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि सीटों का बंटवारा सम्मानजनक होगा।
वहीं स्वयं के विधानसभा चुनाव लड़ने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में आलाकमान से प्राप्त निर्देश का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन सर्वोपरि है और पार्टी की रणनीति के अनुसार चुनाव लड़ा जायेगा।
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने पार्टी के बड़े नेताओं को चुनाव लड़ाने की बात कही है। उनके इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के टिकट के लिए दावा नहीं करने वाले नेताओं के भी चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है। इनमें डॉ. चरणदास महंत सहित सांसद ताम्रध्वज साहू और करूणा शुक्ला का नाम भी शामिल है।
सं गरिमा
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image