Friday, Apr 19 2024 | Time 11:15 Hrs(IST)
image
राज्य


संपत्ति के लालच में माता,पिता और भाई को चाकू से गोदा

महराजगंज 10 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महराजगंज के श्यामदेउरवां क्षेत्र में संपति बंटवारे को लेकर दो भाइयों ने अपने सगे भाई और पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जबकि मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि परतावल बाजार में सेवानिवृत्त कर्मचारी हरि गौड़ (75) पत्नी गेना देवी और मझले पुत्र श्रीराम के साथ रहते थे जबकि उनके उनके तीन पुत्र जयराम, श्रीराम और जोगेश अपने परिवार के साथ अलग अलग रहते थे। कुछ दिनों पहले कुशीनगर जिले के मुजहना में खरीदी जमीन हरि ने बेच दी थी। उससे जो रकम मिला, उसी के बंटवारे को लेकर लगभग चार महीने ने से विवाद चल रहा था। जयराम और जोगेश ने सोचा कि उसके पिता अपनी सारी सम्पत्ति श्रीराम को दे देंगे। इस बात को लेकर परिवार में हमेशा झगड़ा विवाद होता रहता था।
उन्होने बताया कि रविवार देर रात जयराम और जोगेश अपनी पत्नियो किरन और शिला परतावल आवास पर पहुंचे। रकम बटवारें को लेकर घंटो तक आपस में कहासूनी हुई। धीरे धीरे बात मारपीट पर आ गई। इसके बाद पिता हरि और मझले भाई श्रीराम की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। मां गेना देवी बचाव करने गई तो उन्हे चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। उनका इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक गेना देवी की हालत गंभीर है।
पुलिस ने बताया कि गेना देवी के तहरीर पर जोगेश,जयराम,किरन और शीला के अलावा तथा जयराम और जोगेश के ससुराल वालों के खिलाफ हत्या, साजिश रचने समेत अन्य धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के शामिल आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।
सं सोनिया प्रदीप
वार्ता
More News
राजस्थान में पहले चरण का मतदान नौ बजे तक  10.67 प्रतिशत रहा

राजस्थान में पहले चरण का मतदान नौ बजे तक 10.67 प्रतिशत रहा

19 Apr 2024 | 11:05 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान सुबह नौ बजे तक पहले दो घंटों में 10़ 67 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
दिया कुमारी ने किया मतदान

दिया कुमारी ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:05 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

19 Apr 2024 | 11:01 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image