Wednesday, Sep 26 2018 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

राजनांदगांव में कांंग्रेस का भारत बंद का व्यापक असर

राजनांदगाँव 10 सिंतबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कांंग्रेस का भारत बंद का असर असर शहर ही नही ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिखाई दिया।
देशभर में पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर कांग्रेस एवं उनके सहयोगी, विपक्षी दलों ने तेल की बढ़ती कीमतोंं को लेकर केन्द्र की मोदी सराकर के विरूद्ध जमकर हल्ला बोलते हुए आज भारत बंद किया गया। शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में इसका व्यापक असर दिखा। नगर का मानव मंदिर चौक, गंज लाईन, भारत माता चौक, सिनेमा लाईन, कामठी लाईन तथा सदर लाईन में बंद का असर रहा है।
वहीं दवायों की दुकानें व जरूरी सेवाएँ प्रारंभ रही। कहीं भी अप्रिय घटना के समाचार नहीं है। आदिवासी वन बहुय नक्सल क्षेत्रों में भी बंद का व्यापक असर सुबह से ही दर्ज किया गया है।
सं नाग
वार्ता
More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
शिक्षा खो रही है अपनी प्रासंगिकता: उप राष्‍ट्रपति

शिक्षा खो रही है अपनी प्रासंगिकता: उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:06 PM

तिरूपति,25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि शिक्षा अपनी प्रासंगिकता खो रही है क्‍योंकि इसे प्रमाण पत्र तथा ग्रेड प्राप्ति का मानक माना जा रहा है और देेश की शिक्षा प्रणाली में क्रांतिकारी परिवर्तन होना चाहिए जो अपने देश की भविष्‍य की पीढ़ी का निर्माण कर सके।

 Sharesee more..
image