Friday, Apr 19 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य


महिला ने दो मासूम बच्चों सहित आत्महत्या की

जयपुर, 10 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र में आज एक महिला ने अपने दो बच्चों को पानी के टांके में फेंकने के बाद खुद भी उसमें कूद गई जिससे तीनों की मौत हो गयी।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
थानाधिकारी प्रेम नारायण ने बताया कि घटना गिड़ा थाना इलाके के सवाऊ पदम सिंह गांव में हुई। जहां केहराराम की पत्नी धनीदेवी ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी के टांके में डाल खुद भी उसमें कूद गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों को निकलवाकर बायतु के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।
अजय सैनी
वार्ता
More News
अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वोट मांगने का पार्टी का मुख्य उद्देश्य संसद के माध्यम से देश को यह बताना है कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने उनके साथ क्या किया है।अनुच्छेद 370 को हटाना हमें स्वीकार्य नहीं है।

see more..
लोकसभा चुनाव: भाजपा की कश्मीर में जमीन नहीं बची है: उमर अब्दुल्ला

लोकसभा चुनाव: भाजपा की कश्मीर में जमीन नहीं बची है: उमर अब्दुल्ला

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कश्मीर में जमीन नहीं बची है इसलिए वह पीछे से हालात की कमान संभाल रही है।

see more..
image