Monday, Sep 24 2018 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • गब्बर और हिटमैन ने पाकिस्तान को धो डाला, भारत फाइनल में
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा पंजाब में हिन्दू सिख एकता को खतरे संबंधी दिए वयान में श्री जाखड़ ने कहा कि राज्य में पूर्ण शांति हैं और हिन्दू सिख भाईचारे को कोई खतरा नहीं है तथा राज्य में शांति बनाए रखने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होने कहा कि श्री बादल को ऐसे भड़काऊ वयान नहीं देने चाहिए जिससे राज्य में किसी प्रकार की अशांति फैलती है।
श्री गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले पर बोलते हुए उन्होने कहा कि न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट से सब कुछ स्पष्ट हो गया है तथा जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होने कहा कि इस मुद्दे पर अकाली दल तथा भाजपा के नेता भी बादलों के खिलाफ हैं और उनसे मांग कर रहे हैं कि वह (श्री बादल) श्री अकाल तख्त पर माफी मांगे। उन्होने कहा कि श्री बादल को इस मामले पर आत्मचिन्तन करना चाहिए।
पूर्व उपमुख्य मंत्री सुखवीर सिंह बादल द्वारा श्री जाखड़ को जेल भेजने के वयान पर श्री जाखड़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहबलकलां गोलीकांड और डेरा सिरसा प्रमुख राम रहीम सिंह को श्री अकाल तख्त साहिब से माफी दिलवाने संबंधी सवाल पूछने पर सुखवीर कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं इसलिए वह ऐसे वयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा उठाए गए प्रश्नाें से परेशान हो कर अंबानी और बादल दोनों उन्हे चुनौतियां दे रहे हैं लेकिन उनकी आवाज को न तो बादल रोक सकते हैं और न ही अंबानी।
कांग्रेस द्वारा आहूत भारत बंद का जालंधर के अधिकांश क्षेत्रों में आंशिक असर देखने को मिल रहा है। बंद को लेकर जिले में सुरक्षा बलों को चौकन्ना रहने की हिदायत दी गयी है। जालंधर में बंद की कमान प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने संभाली। उनके नेतृत्व में कांग्रेसी जुलूस की शक्ल में व्यापारियों से दुकाने बंद रखने की अपील करते दिखायी पड़े।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image