Friday, Mar 29 2024 | Time 11:09 Hrs(IST)
image
राज्य


इसी तरह बंद समर्थकों ने पटना समेत राज्य के कई मुख्य मार्गों पर जगह -जगह टायर जलाकर यातायात को बाधित कर दिया । इसके कारण राष्ट्रीय उच्च पथों पर वाहनों की लम्बी कतारें लगी रही । इसी दौरान गया जिले के बेला बिगहा निवासी प्रमोद मांझी की दो वर्षीय पुत्री गौरी कुमारी बंद के कारण जहानाबाद अस्पताल नहीं पहुंच सकी और उसकी मौत हो गयी । प्रमोद ने बताया कि बंद के कारण वाहन मिलने में देरी हुयी है और उसके कारण उसकी बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया ।
बंद का ट्रेन परिचालन पर भी व्यापक असर देखा गया । बंद के कारण राज्यरानी एक्सप्रेस , कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस , जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया । इसी तरह दरभंगा , समस्तीपुर , पटना जिले के बाढ में भी बंद समर्थकों ने ट्रेन परिचालन को बाधित करने की कोशिश की । पटना जिले के मोकामा में बंद समर्थकों ने सवारी रेल गाड़ी पर पथराव किया जिसमें कुछ यात्रियों को चोट लगने की सूचना है ।
वहीं मुजफ्फरपुर जिले के जिरो माईल के निकट बंद समर्थकों ने रामू ठाकुर मार्केट के पास से गुजर रहे युवक स्वयं प्रकाश को आगे जाने से रोक दिया, जिसपर युवक और बंद समर्थाकों के बीच नोंक झोंक हो गयी । युवक जब घर पहुंचा तब बंद समर्थक उसका पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गये । इसके बाद बंद समर्थकों ने उसके घर पर पथराव किया और गोलियां चलायी जो युवक की सिर में लग गयी । उसे तुरंत श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया है । युवक स्थित गंभीर बतायी जाती है ।
उपाध्याय शिवा रमेश
जारी वार्ता
More News
बसपा ने ‘सारिका सिंह’ को टिकट देकर मुकाबले को बनाया दिलचस्प

बसपा ने ‘सारिका सिंह’ को टिकट देकर मुकाबले को बनाया दिलचस्प

29 Mar 2024 | 10:59 AM

इटावा, 29 मार्च (वार्ता) करीब 33 साल पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) संस्थापक कांशीराम को संसद की दहलीज पार कराने वाले इटावा लोकसभा क्षेत्र से पार्टी ने यहां की मूल निवासी सारिका सिंह पर दांव लगा कर मुकाबले को रोचक बनाने का प्रयास किया है।

see more..
राम का अपमान करने वालों को सिखाना है सबक : यादव

राम का अपमान करने वालों को सिखाना है सबक : यादव

29 Mar 2024 | 10:57 AM

खजुराहो, 29 मार्च (वार्ता) राम मंदिर पर कांग्रेस के रुख को लेकर आक्रामक तेवर अपनाते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि पांच सौ सालों के इंतजार के बाद भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बना है और अब ऐसे में श्री राम का अपमान करने वालों को सबक सिखाना है।

see more..
बहराइच में सड़क हादसे में तीन मरे

बहराइच में सड़क हादसे में तीन मरे

29 Mar 2024 | 10:46 AM

बहराइच, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के हरदी क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार की मौत पर सपा-बसपा दुखी, मायावती ने की जांच की मांग

मुख्तार की मौत पर सपा-बसपा दुखी, मायावती ने की जांच की मांग

29 Mar 2024 | 10:40 AM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दुख व्यक्त किया है।

see more..
image