Wednesday, Nov 14 2018 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

केंद्र अौर राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल : सपा

केंद्र अौर राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल : सपा

झांसी 10 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में समाजवादी पार्टी (सपा) ने केंद्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हर माेर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए सोमवार को जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

कांग्रेस और सपा आज दोनों ही पार्टियों ने भाजपा को घेरने की कोशिश की। एक ओर कांग्रेस ने तेल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारत बंद का आयोजन तो दूसरी ओर सपा ने केंद्र और राज्य सरकार पर हर मोर्चे पर विफलता का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। सपा के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव, महानगर अध्यक्ष करामत बेग, पूर्व विधान परिषद सदस्त श्याम सुंदर सिंह यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन किया और इसके बाद जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को समस्याओं से अवगत कराया।

जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी को सौंपे ज्ञापन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तभी से कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जगह-जगह अपराधिक घटनायें हो रही है जिससे जनता भयभीत होकर जीवन जी रही है। कानून व्यवस्था खराब होने से दिन दहाड़े लूट और दुष्कर्म जैसी घटनायें हो रही हैं। किसानों का बकाया कर्ज माफी न होने से वह आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है।

विश्वविद्यालयों में फीस की बढोत्तरी कर छात्र-छात्राओं को उत्पीड़न किया जा रहा है। केंद्र में भी सरकार की नीतियों का खामियाजा आम आदमी को उठाना पड़ रहा है। पेट्रोल और डीजल की बेतहाशा बढती कीमतों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लोगों की आमदनी प्रभावित होने लगी है और सरकार अच्छे दिन आने के सब्जबाग दिखा रही है। सपाइयों ने इन समस्याओं के शीघ्रातिशीघ्र निराकरण की मांग की।

More News
भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

13 Nov 2018 | 10:02 PM

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

 Sharesee more..
स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

13 Nov 2018 | 10:00 PM

इंदौर, 13 नवंबर (वार्ता) देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ पी रावत ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर आज संतोष जताते हुए कहा कि आयोग स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 Sharesee more..
उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

13 Nov 2018 | 9:19 PM

लखनऊ 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है अौर 30 नवम्बर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 10 लाख आवासों का निर्माण करा लिया जाएगा ।

 Sharesee more..

उत्तर प्रदेश-योगी प्रगति दो लखनऊ

13 Nov 2018 | 9:08 PM

 Sharesee more..

धनगर समाज ने आरक्षण के लिए रैली निकाली

13 Nov 2018 | 9:04 PM

 Sharesee more..
image