Friday, Apr 26 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य


वारदात की योजना बना रहे पांच बदमाश गिरफ्तार

बीकानेर 10 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के साहवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने वारदात की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे हथियार बरामद किये हैं।
गंगानगर के पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने आज बताया कि गत 22 मई को गंगानगर में कुख्यात अपराधी जोर्डन उर्फ विनोद चौधरी की हत्या की जांच पड़ताल के दौरान हत्या में वांछित जगतसिंह का सुराग लगाते हुए गंगानगर में पुलिस उप निरीक्षक सुरेश कस्वां के नेतृत्व में पुलिस का एक दल साहवा में पिछले 15 दिनों से डेरा डाले हुए था।
पुलिस दल ने कल शाम साहवा में वार्ड संख्या 18 में जलदाय विभाग के पीछे गौरीशंकर सैनी के मकान में अचानक दबिश देकर जगत सिंह राजपूत निवासी मेघाना, जसविंदर जाट (21) निवासी ललानिया, बलराम जाट (32) निवासी परलिका, विक्रम (18) निवासी देहडू, नरेश कुमार जाट (18) निवासी सोनड़ी जिला हनुमानगढ़ को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पॉइंट नौ एमएम का एक पिस्तौल, पांच कारतूस, पॉइंट 30 एम एम की एक पिस्तौल एवं एक कारतूस, एक मैगजीन, एक तमंचा 315 बोर एवं तीन कारतूस, एक लोहे का कटर एवं पाइप बरामद हुआ है।
उन्होंने बताया कि ये पांचों लोग साहवा में किसी वारदात की फिराक में थे कि पुलिस ने इनको दबोंच लिया।
सुनील जोरा
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image