Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

उत्तराखंड में भारत बंद का मिला-जुला असर

देहरादून, 10 सितंबर (वार्ता) पेट्रोलियम उत्पादों की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस और अन्य सहयोगी विपक्षी दलों के भारत बंद का उत्तराखंड में मिला-जुला असर रहा जबकि समाजवादी पार्टी ने कई स्थानों पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका।
कांग्रेस और सहयोगी विपक्षी दलों द्वारा आहूत भारत बंद राज्य के कुछ स्थानों पर सफल और कहीं निष्प्रभावी रहा। देहरादून में पलटन बाजार बंद कराने जुलूस की शक्ल में निकले कांग्रेस नेताओं की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक व्यापारियों से झड़प हुई। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। कुछ समझदार व्यापारियों ने किसी तरह बीचबचाव कर मामले को शांत कराया।
राज्य के अन्य हिस्सों में दोपहर बाद करीब एक बजे बाजार खुल गए। पिथौरागढ़ में सुबह बाजार बंद कराने निकले कांग्रेस नेताओं ने जबरन स्कूल और कॉलेज भी बन्द करा दिए।
कोटद्वार में बैलगाड़ी पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन किया गया। नई टिहरी में मंहगाई के विरोध में बंद का मिलाजुला असर रहा। चंबा, नई टिहरी, रुद्रप्रयाग, कर्णप्रयाग, श्रीनगर में अधिकांश दुकानें बंद रहीं जबकि कुछ दुकानें खुली रहीं। नरेंद्रनगर, घनसाली और लंबगावं में सभी दुकानें बंद रहीं। यहां कांग्रेसियों ने बाजार में प्रदर्शन किया। डोईवाला में भी जबरन दुकान बंद करवाने की सूचनाएं प्राप्त हुई हैं।
समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने देहरादून के लैंसडाउन चौक और विकासनगर में केंद्र सरकार के पुतले फूंके।
अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) अशोक कुमार के अनुसार, इस दौरान राज्य में कहीं से किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।
सं.संजय
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image