Monday, Sep 24 2018 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मालदीव राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार की जीत
  • गब्बर और हिटमैन ने पाकिस्तान को धो डाला, भारत फाइनल में
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

करतारपुर कोरिडोर खोलने से देश की सुरक्षा को खतरा : शांडिल्य

अमृतसर 10 सितंबर (वार्ता) एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान स्थित गुरूद्वारा श्री करतारपुर साहिब के लिए कोरिडोर बनाने से देश की सुरक्षा को खतरा पैदा हो सकता है।
श्री शांडिल्य ने यहां जारी वयान में कहा कि कोरिडोर के रास्ते पाकिस्तान में बैठे भारत विरोधी आंतकवादी देश में घुस सकते हैं। उन्होने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बस से दोस्ती का पैगाम लेकर गए लेकिन पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत की पीठ पर छुरा घोपते हुए कारगिल में आतंकी घुसपैठ कर भारतीय सेना के जवानों को शहीद किया। ऐसे पाकिस्तान पर पुन: विश्वास कर भारत अपने पांव पर कुल्हाड़ी मारेगा।
श्री शांडिल्य ने कहा कि देश की सवा सौ करोड़ जनता और केंद्र की सरकार यह भूल गई है कि जब श्री मोदी श्री नवाज शरीफ की सालगिरह पर गए तो पाकिस्तान ने बदले में देश पर उड़ी हमला करवाया और अब पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के कहने से करतारपुर साहिब कोरीडोर खोलने का फैंसला लिया जो एक गहरी साजिश है। इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ-साथ आईबी प्रमुख तथा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) प्रमुख को सीधे तौर पर इसके ऊपर गंभीर चिन्तन करना होगा ।
उन्होंने कहा कि यदि श्री इमरान खान वास्तव में भारत से दोस्ती चाहते हैं तो वह उन आतंकियों को भारत के हवाले करें जिसकी सूची भारत ने पाकिस्तान को सौंपी हुई है। उन्होने कहा कि श्री इमरान खान पहले 26/11 मुंबई बम धमाकों के मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद, कंधार हवाई जहाज हाईजैक के मास्टरमाइंड मौलाना मसूद अजहर, सलाऊद्दीन, दाऊद इब्राहीम सहित तमाम आतंकियों को भारत को सौंपकर अपना विश्वास कायम करें।
उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि श्री करतारपुर साहिब कोरीडोर खोलना पाकिस्तान की भारत के खिलाफ और खालिस्तान का नीवं रखने की कोई नई साजिश का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने कहा कि श्री करतारपुर मार्ग खोलने से पूर्व देश के तमाम राजनीतिक पार्टियों, विपक्षी पार्टियों सहित आईबी, देश के पुलिस महानिर्देशकों, एनआईए प्रमुख की एक संयुक्त बैठक बुलाई जाये। जब तक इन तमाम मुद्दों पर स्वीकृति नहीं बनती तब तक देशहित में करतारपुर मार्ग खुलने ना दिया जाए ताकि देश में पाकिस्तान और खालिस्तान के आतंकी घुसपैठ न कर सकें।
सं.ठाकुर.संजय
वार्ता
More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image