Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य


पंचतत्व में विलीन हुये सुरेन्द्र कुमार दास

पंचतत्व में विलीन हुये सुरेन्द्र कुमार दास

लखनऊ, 10 सितम्बर (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास का अंतिम संस्कार सोमवार को यहां राजकीय सम्मान के साथ कर दिया गया।

कानपुर में पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पद पर कार्यरत श्री दास का रविवार को कानपुर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था। श्री दास का अंतिम संस्कार गोमतीनगर स्थित वैकुंठधाम पर हुआ। बड़े भाई नरेंद्र दास ने शव को मुखाग्नि दी। इससे पहले पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह समेत विभाग के तमाम आलाधिकारियों ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

राज्य सरकार की ओर से मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने युवा अधिकारी के पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। इसके अलावा डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल और भाजपा नेता दयाशंकर सिंह भी मौजूद थे। सभी ने पीडि़त परिवार को सांत्वना दी। अंतिम संस्कार के समय पुलिस अधिकारी की पत्नी रवीना और ससुर रामेन्द्र सिंह मौजूद थे।

मूल रूप से बलिया के भरौली गांव निवासी आईपीएस के शव को रविवार देर शाम उनकी मां और भाई के निवास पीजीआई क्षेत्र के एकता विहार लाया गया था।

श्री दास ने पिछले बुधवार को अपने सरकारी आवास पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उन्हें कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब पांच दिनों तक चले उपचार के बाद रविवार दोपहर उनकी मृत्यु हो गयी थी।

More News
महाराष्ट्र में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान शुक्रवार को

महाराष्ट्र में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान शुक्रवार को

25 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में विदर्भ क्षेत्र की पांच और मराठवाड़ा की तीन सीटों पर 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

see more..
मिसफायर से डीआरजी जवान की मौत

मिसफायर से डीआरजी जवान की मौत

25 Apr 2024 | 1:50 PM

दंतेवाड़ा 25 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जवान की बंदूक से हुए मिसफायर की चपेट में आ जाने से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक जवान की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

see more..
image