Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:52 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रसव के बाद महिला की मृत्यु के चलते हंगामा

बड़वानी, 10 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला अस्पताल में प्रसूति के बाद एक महिला की मृत्यु हो जाने के चलते उसके परिजन ने जमकर हंगामा किया।
जिला महिला अस्पताल में 30 वर्षीय सपना भावसार को सीजेरियन ऑपरेशन के माध्यम से कल दोपहर में एक पुत्री हुई थी। अचानक कल रात सपना की मृत्यु हो जाने से आक्रोशित परिजन ने वहां जमकर हंगामा किया। पुलिस तथा प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने आकर स्थिति को संभाला।
सपना के पति धर्मेंद्र भावसार ने आरोप लगाया कि महिला चिकित्सक तथा जिला अस्पताल के स्टाफ द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने के चलते उसकी मृत्यु हुई है। सपना की बहन ज्योति ने बताया कि उसकी स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद उसका ऑपरेशन कर दिया गया जो उसकी मृत्यु का कारण बना। उसके भाई चंचल ने आरोप लगाया कि स्टाफ द्वारा ध्यान नहीं दिया गया और उन्हें दवाइयां भी बाजार से लानी पड़ीं।
बड़वानी के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर वी बी जैन ने बताया कि सपना प्रसव के उपरांत रात्रि 8:00 बजे तक बिल्कुल ठीक थी। उसे घबराहट और सीने में दर्द की शिकायत हुई और चिकित्सकों ने उसका उपचार आरंभ कर दिया। प्लेटलेट कम होने का कारण उसे इंदौर रेफर कर दिया गया था लेकिन इसी दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन लक्षण के मुताबिक उसकी मृत्यु एंबोलिज्म के कारण हुई है।
उधर, बड़वानी पुलिस ने भी घटना की जांच आरंभ कर दी है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

28 Mar 2024 | 3:43 PM

प्रयागराज,28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागरज के खुल्दाबाद क्षेत्र में माफिया अतीक अहमद के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से करीब दस देशी बम जब्त किये।

see more..
महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

28 Mar 2024 | 3:39 PM

महोबा 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने सामने हुयी भिड़ंत में दोनों के चालको की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने गुरुवार को बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खन्ना टोल प्लाजा के पास यह हादसा रात में करीब दो बजे उस समय हुआ जब कबरई मंडी से ग्रिट लोधी करके एक ट्रक कानपुर जा रहा था कि तभी सामने से महोबा की ओर अत्यंत तीव्र रफ्तार में आ रहा दूसरा ट्रक उससे सामने से टकरा गया।

see more..
image