Wednesday, Sep 19 2018 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

प्रसव के बाद महिला की मृत्यु के चलते हंगामा

बड़वानी, 10 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला अस्पताल में प्रसूति के बाद एक महिला की मृत्यु हो जाने के चलते उसके परिजन ने जमकर हंगामा किया।
जिला महिला अस्पताल में 30 वर्षीय सपना भावसार को सीजेरियन ऑपरेशन के माध्यम से कल दोपहर में एक पुत्री हुई थी। अचानक कल रात सपना की मृत्यु हो जाने से आक्रोशित परिजन ने वहां जमकर हंगामा किया। पुलिस तथा प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने आकर स्थिति को संभाला।
सपना के पति धर्मेंद्र भावसार ने आरोप लगाया कि महिला चिकित्सक तथा जिला अस्पताल के स्टाफ द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने के चलते उसकी मृत्यु हुई है। सपना की बहन ज्योति ने बताया कि उसकी स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद उसका ऑपरेशन कर दिया गया जो उसकी मृत्यु का कारण बना। उसके भाई चंचल ने आरोप लगाया कि स्टाफ द्वारा ध्यान नहीं दिया गया और उन्हें दवाइयां भी बाजार से लानी पड़ीं।
बड़वानी के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर वी बी जैन ने बताया कि सपना प्रसव के उपरांत रात्रि 8:00 बजे तक बिल्कुल ठीक थी। उसे घबराहट और सीने में दर्द की शिकायत हुई और चिकित्सकों ने उसका उपचार आरंभ कर दिया। प्लेटलेट कम होने का कारण उसे इंदौर रेफर कर दिया गया था लेकिन इसी दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन लक्षण के मुताबिक उसकी मृत्यु एंबोलिज्म के कारण हुई है।
उधर, बड़वानी पुलिस ने भी घटना की जांच आरंभ कर दी है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image