Friday, Feb 22 2019 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में भारी बारिश और बर्फबारी के कारण 28 लोगों की मौत
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

जिला परिषद के दो,पंचायत समिति के पांच नामांकन रद्द

जालंधर 10 सितंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में अगामी ज़िला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव के लिए कुल 755 उम्मीदवारों के नामांकनों की सोमवार को हुई जांच दौरान ज़िला परिषद के दो और पंचायत समिति के पांच उम्मीदवारों के नामांकन रद्द कर दिए गए।
मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि जिला परिषद के लिए प्राप्त 83 नामांकनों में से जांच के दौरान दो नामांकनों को खारिज कर दिया गया था। जबकि पंचायत समिति के लिए प्राप्त कुल 672 नामांकनों में से पांच को खारिज कर दिया गया है। उन्होने बताया कि जालंधर पश्चिम , रुड़का कलां और नकोदर से एक एक नामांकन को खारिज कर दिया गया, जबकि नूरमहल पंचायत समिति के लिए दो नामांकन खारिज किए गए।
प्रवक्ता ने बताया कि 11 सितम्बर तक उम्मीदवार अपने नामांकन पत्र वापिस ले सकते हैं और इसी दिन उम्मीदवारों को चुनाव निशान आवंटित किये जाएंगे। उन्होने कहा कि 19 सितम्बर को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा और 22 सितम्बर को मतगणा की जायेगी।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image