Monday, Sep 24 2018 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मालदीव राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार की जीत
  • गब्बर और हिटमैन ने पाकिस्तान को धो डाला, भारत फाइनल में
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

मोदी से जनता नाराज, दिखायेगी बाहर का रास्ता:प्रियंका

मोदी से जनता नाराज, दिखायेगी बाहर का रास्ता:प्रियंका

वाराणसी,10 सितंबर(वार्ता) कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने सोमवार के ‘भारत बंद’ का वाराणसी में व्यापक असर होने का दावा करते हुए कहा कि बंद में हर वर्ग की भागीदारी ने साबित कर दिया कि जनता अपने सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद नाराज है तथा उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है।

सुश्री चतुर्वेदी ने यहां संवददाताओं से कहा कि “अच्छे दिन” लाने का वादा कर प्रधानमंत्री बने श्री मोदी के साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में महंगाई एवं बेरोजगारी से देश की जनता कराह रही है। उन्होंने राफेल विमानों के सौदे में हजारों रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा “न खायेंगे, न खाने देंगे” का श्री मोदी का ‘संकल्प’ भी अन्य वादों की तरह जुमला साबित हुआ।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दौरान अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस जैसी पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें कम नहीं की गई और उसमें बढ़ोत्तरी की जा रही है। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ा जनता पर महंगाई का बोझ डालकर सरकार ने 11 लाख करोड़ रुपये का मुनाफ कमाया और उसका उपयोग अब नाजायज विज्ञापनों पर खर्च कर ही है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से दैनिक उपयोग की चीजों की कीमतें आसमान छू रही हैं। रसोई गैस की कीमतें दोगुनी हो गई जिससे गरीब एवं मध्यम वर्ग का घरेलू बजट बिगड़ गया है लेकिन सरकार को जनता की परेशानियों की कोई परवाह नहीं। उसने अपनी जवाबदेही से मुंह फेर लिया है।

सुश्री चतुर्वेदी ने यहां पार्टी की रैली की अगुवायी करते हुए लोगों से हाथ जोर कर बंद को सफल बनाने अपील की। उनके साथ कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय, जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

उन्होंने ने कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी “भारत बंद” में विपक्षी दलों एवं आम जनता के शामिल होकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के प्रति अपना रोष प्रकट करने के लिए आभार व्यक्त किया।

More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image