Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा ने जनता को अच्छे दिन का झूठा सपना दिखाकर गुमराह किया:नागेन्द्र सिंह

इलाहाबाद,10 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जनता को अच्छे दिनों का झूठा सपना दिखा कर गुमराह करने का आरोप लगाया है।
समाजवादी पार्टी ने देश में डीजल, पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धी, मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं और महिलाओं पर बढते अत्याचार एवं नवजवानों पर झूठा आपराधिक मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने आदि मुद्दों को लेकर जिले की सभी तहसीलों पर धरना प्रदर्शन कर विराेध दर्ज कराया और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधकारी को सौंपा।
श्री पटेल ने साेमवार को कचहरी परिसर में धरना प्रदर्शन के दौरान राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार को हर मोर्चो पर विफल बताते हुए कहा कि भाजपा ने देश की जनता को अच्छे दिनों का झूठा सपना दिखा कर ठगा है। केन्द्र सरकार ने चार साल का समय बीत जाने के बाद भी जनता से किया वादा पूरा नहीं किया। देश में मंहगाई अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंचती जा रही है, इसके नियंत्रण के लिए कोई ठोस उपाय नहीं ठूठा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश में डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम बढ़ने से देश का आम नागरिक प्रभावित हो रहा है। सड़क चौडीकरण के नाम पर झुग्गी-झोपडी में रहने वाले लोगों को बेघर किया जा रहा है। देश की जनता से झूठे वादे और अच्छे दिन का सपने दिखाकर सत्ता हासिल करने वालो के मनसूबे को जनता अच्छी तरह समझ चुकी है और उन्हें नकार भी चुकी है। उपचुनाव में गठबंधन की जीत से यह साबित हो गया कि भाजपा की उलटी गिनती अब शुरू हो गयी और आगामी चुनावों में जनता वादाखिलाफ का मजा चखायेगी।
इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव ने कहा कि जुमलेबाजी करने वाले भाजपा नेताओं को देश की जनता अच्छी तरह पहचान चुकी है। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के मूल्य वृद्धि से परेशान किसान, व्यापारी समेत आम आदमी मंहगाई की मार से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि एेसी सरकार से क्या लाभ जिसे अपनी जनता के दु:ख दर्द से कोई लेना देना नहीं है।
दिनेश तेज
वार्ता
More News

मुर्मु ने किया देहरादून राजभवन के वर्चुअल टूर का लोकार्पण

24 Apr 2024 | 5:17 PM

देहरादून 24 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने बुधवार को उत्तराखंड के देहरादून स्थित राजभवन के वर्चुअल टूर का लोकार्पण किया। इस अवसर पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि.) गुरमीत सिंह भी उपस्थित रहे।

see more..
image