Thursday, Jul 18 2019 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या
  • आईसीजे का फैसला जाधव के परिवार के लिए उम्मीदों भरा है :राहुल
  • हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने दी प्रतिक्रिया
राज्य


भाजपा ने जनता को अच्छे दिन का झूठा सपना दिखाकर गुमराह किया:नागेन्द्र सिंह

इलाहाबाद,10 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जनता को अच्छे दिनों का झूठा सपना दिखा कर गुमराह करने का आरोप लगाया है।
समाजवादी पार्टी ने देश में डीजल, पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धी, मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं और महिलाओं पर बढते अत्याचार एवं नवजवानों पर झूठा आपराधिक मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने आदि मुद्दों को लेकर जिले की सभी तहसीलों पर धरना प्रदर्शन कर विराेध दर्ज कराया और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधकारी को सौंपा।
श्री पटेल ने साेमवार को कचहरी परिसर में धरना प्रदर्शन के दौरान राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार को हर मोर्चो पर विफल बताते हुए कहा कि भाजपा ने देश की जनता को अच्छे दिनों का झूठा सपना दिखा कर ठगा है। केन्द्र सरकार ने चार साल का समय बीत जाने के बाद भी जनता से किया वादा पूरा नहीं किया। देश में मंहगाई अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंचती जा रही है, इसके नियंत्रण के लिए कोई ठोस उपाय नहीं ठूठा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश में डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम बढ़ने से देश का आम नागरिक प्रभावित हो रहा है। सड़क चौडीकरण के नाम पर झुग्गी-झोपडी में रहने वाले लोगों को बेघर किया जा रहा है। देश की जनता से झूठे वादे और अच्छे दिन का सपने दिखाकर सत्ता हासिल करने वालो के मनसूबे को जनता अच्छी तरह समझ चुकी है और उन्हें नकार भी चुकी है। उपचुनाव में गठबंधन की जीत से यह साबित हो गया कि भाजपा की उलटी गिनती अब शुरू हो गयी और आगामी चुनावों में जनता वादाखिलाफ का मजा चखायेगी।
इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव ने कहा कि जुमलेबाजी करने वाले भाजपा नेताओं को देश की जनता अच्छी तरह पहचान चुकी है। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के मूल्य वृद्धि से परेशान किसान, व्यापारी समेत आम आदमी मंहगाई की मार से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि एेसी सरकार से क्या लाभ जिसे अपनी जनता के दु:ख दर्द से कोई लेना देना नहीं है।
दिनेश तेज
वार्ता
More News
बेरोजगार आशार्थियों को 122.43 करोड़ रुपए वितरित-चांदना

बेरोजगार आशार्थियों को 122.43 करोड़ रुपए वितरित-चांदना

17 Jul 2019 | 11:35 PM

जयपुर, 17 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अक्षत योजना के तहत राज्य में पात्र स्नातक बेरोजगारों में गत दिसम्बर तक एक लाख 53 हजार 657 आशार्थियों को 122.

see more..
देश की तरक्की के लिए गांवों का स्मार्ट होना जरूरी-सिंह

देश की तरक्की के लिए गांवों का स्मार्ट होना जरूरी-सिंह

17 Jul 2019 | 11:29 PM

जोधपुर 17 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कल्याणसिंह ने कहा है कि देश की तरक्की के लिए गांव का स्मार्ट होना जरूरी है। इसके लिए ध्येय और जज्बा जरूरी है।

see more..
विधायक एक वर्ष में एक हजार पेड़ लगाने का ले संकल्प-पारीक

विधायक एक वर्ष में एक हजार पेड़ लगाने का ले संकल्प-पारीक

17 Jul 2019 | 11:25 PM

जयपुर 17 जुलाई (वार्ता) राजस्थान विधानसभा के सभापति राजेन्द्र पारीक ने आज विधानसभा में कहा कि पर्यावरण को बचाने के उद्देश्य से हर विधायक को एक वर्ष में अपने विधानसभा क्षेत्र में एक हजार पेड़ लगाने का संकल्प लेना चाहिए।

see more..
चिकित्सकों के 737 पदों पर भर्ती के लिए मिली वित्तीय स्वीकृति-शर्मा

चिकित्सकों के 737 पदों पर भर्ती के लिए मिली वित्तीय स्वीकृति-शर्मा

17 Jul 2019 | 11:14 PM

जयपुर 17 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि 737 चिकित्सकों की नई भर्ती के लिए वित्तीय स्वीकृति मिली है तथा इन पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय को पत्र लिख दिया गया है।

see more..
image