Tuesday, Jun 25 2019 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
राज्य


फर्जी एफडी से ठेके लेने वाले ठेकेदार पर मामला दर्ज

बैतूल, 11 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने फर्जी एफडीआर का इस्तेमाल कर तीन बांधों का ठेका लेने के आरोप में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ठेकेदार ने मुलताई के जल संसाधन विभाग में एक करोड़ 67 लाख रुपए की आठ फर्जी एफडीआर जमा कर घाटपिपरिया, ब्राह्मणवाड़ा और जुनावानी डैम का ठेका लिया था।
जल संसाधन विभाग सूत्रों ने बताया कि विभाग ने घाटपिपरिया, ब्राह्मणवाड़ा और जुनावानी डैम के निर्माण के लिए निविदा आमंत्रित की थी। बड़वानी जिला निवासी एक बिल्डर राहुल कुशवाह ने ठेके की न्यूनतम दर प्रस्तुत कर तीनों डैमों का ठेका लिया था। ठेका लेने के बाद राहुल कुशवाह ने भारतीय स्टेट बैंक से जारी आठ एफडीआर अनुबंध के दौरान जमा की थी।
एफडीआर के सत्यापन के दौरान ये सभी फर्जी पाई गईं, जिसके बाद बैंक ने इस बारे में विभाग को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी राहुल कुशवाह के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज प्रस्तुत करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
ओडिशा से राज्यसभा की तीनों सीटों पर हुए नामांकन

ओडिशा से राज्यसभा की तीनों सीटों पर हुए नामांकन

24 Jun 2019 | 11:37 PM

भुवनेश्वर 24 जून (वार्ता) ओडिशा से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सोमवार को बीजू जनता दल (बीजद) के उम्मीदवार अमर पटनायक और सस्मित पात्रा तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अश्विनी वैष्णव ने नामांकन पत्र दाखिल किये।

see more..
image