Wednesday, Sep 19 2018 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

फर्जी एफडी से ठेके लेने वाले ठेकेदार पर मामला दर्ज

बैतूल, 11 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने फर्जी एफडीआर का इस्तेमाल कर तीन बांधों का ठेका लेने के आरोप में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ठेकेदार ने मुलताई के जल संसाधन विभाग में एक करोड़ 67 लाख रुपए की आठ फर्जी एफडीआर जमा कर घाटपिपरिया, ब्राह्मणवाड़ा और जुनावानी डैम का ठेका लिया था।
जल संसाधन विभाग सूत्रों ने बताया कि विभाग ने घाटपिपरिया, ब्राह्मणवाड़ा और जुनावानी डैम के निर्माण के लिए निविदा आमंत्रित की थी। बड़वानी जिला निवासी एक बिल्डर राहुल कुशवाह ने ठेके की न्यूनतम दर प्रस्तुत कर तीनों डैमों का ठेका लिया था। ठेका लेने के बाद राहुल कुशवाह ने भारतीय स्टेट बैंक से जारी आठ एफडीआर अनुबंध के दौरान जमा की थी।
एफडीआर के सत्यापन के दौरान ये सभी फर्जी पाई गईं, जिसके बाद बैंक ने इस बारे में विभाग को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी राहुल कुशवाह के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज प्रस्तुत करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image