Wednesday, Nov 21 2018 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

सीक्वल क्वीन बन गयी है कृति खरबंदा

मुंबई 11 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा को लगता है कि वह सीक्वल क्वीन बन गयी है।
कृति की हाल ही में यमला पगला दीवाना फिर से प्रदर्शित हुयी जो यमला पगला दीवाना का तीसरा संस्करण थी। वह इन दिनों हाउसफुल के चौथे संस्करण में काम कर रही है। उनका कहना है कि वह सीक्वल क्वीन बन गईं हैं।
कृति ने कहा , “ मैं 'राज : रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनकर सीक्वल क्वीन बन गई हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं स्टीरियोटाइप हो गई हूं। ये सभी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं। यहां तक कि अगर मुझे उसी प्रकार का किरदार मिलता है तो मुझे लगता है कि यह एक चुनौती हैं क्योंकि अगर आपको कोई किरदार दिया जाए और उसे 10 अलग-अलग तरीकों से निभाने को कहा जाए तो कलाकार होने के नाते मेरे लिए यह बहुत है।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image