Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:01 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार में भीड़ के हत्थे चढ़ा लुटेरा

सासाराम 11 सितंबर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के नगर थाना क्षेत्र के आनंदी सिनेमा हॉल के निकट पुरानी जीटी रोड पर आज एक अपराधी को लोगों ने पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रेलवे के बुकिंग क्लर्क अशोक सिंह नगर थाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में रेलवे का करीब 25 लाख रुपया जमा करने आये हुये थे तभी बैंक परिसर में पूर्व से घात लगाये तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें कब्जे में ले लिया और लूट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिससे नोखा की रहने वाली माया देवी गोली लगने से गंभीर रूप घायल हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने जब फरार होने की कोशिश की तब लोगों ने पीछा कर एक को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अपराधी की पहचान जिले के नगर थाना के खिड़कीघाट मुहल्ला निवासी पंकज कुमार के रूप में की गयी है। घायल महिला और अपराधी को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।
सं प्रेम
वार्ता
More News
बंगाल में भीषण आग लगने से दवा एवं रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर हुआ खाक

बंगाल में भीषण आग लगने से दवा एवं रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर हुआ खाक

24 Apr 2024 | 1:51 PM

कोलकाता, 24 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के औद्योगिक केंद्र दनकुनी में बुधवार तड़के भीषण आग लगने से एक दवा एवं रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक हो गया।

see more..
भागलपुर में अपनी सियासी ‘जर्मी’ को वापस पाने की तलाश में कांग्रेस, जदयू प्रत्याशी दूसरी बार जीतने को बेताब

भागलपुर में अपनी सियासी ‘जर्मी’ को वापस पाने की तलाश में कांग्रेस, जदयू प्रत्याशी दूसरी बार जीतने को बेताब

24 Apr 2024 | 1:50 PM

पटना, 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव 2024 में भागलपुर संसदीय सीट पर इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) के घटक कांग्रेस अपनी सियासी जमीन वापस पाने की तलाश में है वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रत्याशी दूसरी बार जीतने को बेताब हैं।

see more..
image