Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
राज्य


डाॅक्टर ने जीवित युवक को बताया मृत

भिंड, 11 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक जीवित युवक को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने का आरोप लगा है।
हालांकि युवक को ग्वालियर ले जाए जाने के दौरान बाद में उसकी मौत हो गई। वहीं गुस्साए परिजन ने इस मामले को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 92 को जाम कर दिया। पुलिस की समझाइश के बाद जाम खुल सका।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भिण्ड शहर से सटे दबोहा गांव के एक युवक आशीष शर्मा (25) को आज सुबह खेत पर करंट लग गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अारोप है कि इस दौरान परिजन ने उसकी सांस चलती देखीं, इसके बाद वे उसे एंबुलेंस से ग्वालियर लेकर रवाना हुए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसी दौरान ग्रामीणों ने दबोहा गांव के पास राजमार्ग जाम कर दिया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद एएसपी डॉ. गुरकरन सिंह के आश्वासन पर ग्रामीण ट्रैफिक जाम खोलने को तैयार हुए।
कलेक्टर आशीष कुमार गुप्ता ने मृतक के परिजन को बीस हजार रुपए की तत्काल सहायता उपलब्ध कराने की बात कही है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image