Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:39 Hrs(IST)
image
राज्य


चालक का गला रेत युगल कैब सहित फरार

जयपुर, 11 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के टोंक जिले के राहोली के समीप अज्ञात युगल ने कैब चालक का गला रेत कर कैब लेकर फरार हो गये ।
सड़क किनारे घायल अवस्था में मिले कैब चालक सुंदर सिंह को आज तड़के स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया।
वृताधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि कल रात एक युगल ने जयपुर से ओला कैब किराये पर ली थी । युगल ने रात ढाई तीन बजे टोंक के समीप लूट की नीयत से कैब चालक का धारदार हथियार से गला रेत दिया और उसे राहोली के समीप सुनसान इलाके में फैंक कैब सहित फरार हो गये ।
वारदात की सूचना मिलते ही निवाई वृत्ताधिकारी राजेश वर्मा एवं थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल चालक सुंदर सिंह को निवाई के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया । वृताधिकारी के अनुसार कैब चालक से जिस तरह की वारदात की गयी है उससे प्रतीत होता है कि यह युगल किसी शातिराना गिरोह से जुडा हुआ है । पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
खांडू ने रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर ‘कनेक्टिविटी’ शीघ्र बहाल करने के दिये निर्देश

खांडू ने रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर ‘कनेक्टिविटी’ शीघ्र बहाल करने के दिये निर्देश

25 Apr 2024 | 1:34 PM

ईटानगर, 25 अप्रैल (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने गुरुवार को कहा कि रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर सड़क संपर्क जल्द से जल्द बहाल करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

see more..
image