Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य


रिश्वत लेते सरपंच गिरफ्तार

जयपुर, 11 सितम्बर (वार्ता ) राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी ) ने राजसमंद जिले के भीम तहसील के सरपंच को आज 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार किया ।
एसीबी के पुलिस उप अधीक्षक राजीव जोशी ने बताया कि भीम तहसील के मोरिदया में तैनात सरपंच दिलीप टांक ने परिवादी से यह रिश्वत भूमि के नामांतरण के एवज मे ली थी।
उन्होंने बताया कि परिवादी अपनी भूमि पर नामांतरण खुलवाने के लिये सरपंच से कई बार मिल चुका था और वह उससे रिश्वत की मांग कर रहा था। परिवादी द्वारा इसकी शिकायत की गयी जिसका सत्यापन करने के बाद आज सरपंच को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार कर उससे रिश्वत में ली गयी राशि बरामद कर ली ।
उन्होंने बताया कि एसीबी ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
विश्व स्तर पर फैली है ‘मोदी की गारंटी’ : जयशंकर

विश्व स्तर पर फैली है ‘मोदी की गारंटी’ : जयशंकर

24 Apr 2024 | 12:43 PM

हैदराबाद 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने दावा किया है कि ‘मोदी की गारंटी’ भारत की सीमाओं से परे है और इसका वैश्विक स्तर पर महत्व है।

see more..
कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

24 Apr 2024 | 12:37 PM

श्रीगंगानगर, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर जिले में लूणकरणसर थाना क्षेत्र में कार और मोटरसाइकिल में टक्कर होने से एक युवक की मौत हो गयी है।

see more..
बांदीपोरा में मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान जारी

बांदीपोरा में मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान जारी

24 Apr 2024 | 12:12 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के तलाशी अभियान जारी है।

see more..
image