Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य


उग्र भीड़ की पिटाई से लुटेरे की मौत

सासाराम 11 सितंबर (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नगर थाना क्षेत्र के आनंदी सिनेमा हॉल के निकट पुरानी जीटी (ग्रैंड ट्रंक) रोड स्थित बैंक शाखा में आज लूट का प्रयास करने के दौरान पकड़े गये अपराधी की उग्र भीड़ की पिटाई से मौत हो गई।
सासाराम के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने यहां बताया कि रेलवे के बुकिंग क्लर्क अशोक सिंह नगर थाना स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रेलवे के करीब 25 लाख रुपये जमा करने आये हुये थे तभी बैंक परिसर में पूर्व से घात लगाये तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें कब्जे में ले लिया और लूट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिससे नोखा की रहने वाली माया देवी गोली लगने से गंभीर रूप घायल हो गयी।
श्री कुमार ने बताया कि अपराधियों ने जब फरार होने की कोशिश की तब लोगों ने पीछा कर एक को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान अपराधी की मौत हो गयी। उन्हाेंने बताया कि घायल अपराधी की पहचान जिले में नगर थाना के खिड़कीघाट मुहल्ला निवासी पंकज कुमार के रूप में की गयी है। मामले की जांच की जा रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image