Sunday, Feb 24 2019 | Time 01:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सूडान के राष्ट्रपति ने ताहिर ईल्ला को प्रधानमंत्री नियुक्त किया
राज्य Share

राजस्थान शाह दो अंतिम जयपुर

श्री शाह ने आंकड़े देते हुये कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने चार साल के शासन में देश की साढे़ पांच करोड महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस कनैकशन , डेढ़ करोड़ से अधिक बेघर लोगों को आवास , किसानों के करोडों रूपये के कर्ज माफी जैसी अनेक योजनाओं को आम जन को लाभांवित किया है जबकि पचपन साल के शासन के बाद भी कांग्रेस यह सब नही कर पायी।
उन्होंने राज्य की वसुंधरा राजे सरकार की भी तारीफ करते हुये कहा कि राज्य सरकार ने पेयजल की कमी से त्रस्त राजस्थान में पानी की समस्या को दूर करने में महतवपूर्ण कार्य किया गया है । राज्य सरकार ने 19 हजार करोड रूपये पेयजल योजनाओं पर , 7000 करोड रूपये सडकों पर, गांवो को जोड़ने के साथ पहली बार किसानों के पचास हजार रूपये के कर्ज माफ कर लाखों किसानों को राहत दी है।
श्री शाह ने भाजपा के शक्ति केन्द्रों को उत्साह का केन्द्र बताते हुये कहा कि देश में जितने भी चुनाव हुये है वहां पार्टी द्वारा आयोजित ऐसे सम्मेलनों से कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार हुआ है। उन्होंने राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुये कहा कि कार्यकर्ताओं के आत्म विश्वास और भरोसे के बल पर ही पार्टी ने सदैव नयी उंचाईयों को छुआ है।
उन्होंने भाजपा को अंगद के पांव की संज्ञा देते हुये कहा कि उसे कोई भी उखाड़ नही सकता । उन्होंने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता महाराणा प्रताप के विजयी घोडे चेतक की तरह है जो हर चुनौती का मुकाबला करते हुये पार्टी को नयी उचांईयों तक पहुंचाने में सक्षम है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
असम जहरीली शराब: मृतकों की संख्या 102 हुई

असम जहरीली शराब: मृतकों की संख्या 102 हुई

23 Feb 2019 | 11:56 PM

गुवाहाटी, 23 फरवरी (वार्ता) असम के जोरहाट और गोलाघाट जिलों में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 102 हो गयी है तथा 300 से अधिक लोग बीमार हैं।

 Sharesee more..

हत्या का आरोपी 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

23 Feb 2019 | 11:44 PM

 Sharesee more..
पाकिस्तान जाने वाले विमान को हाईजैक की धमकी, हवाईअड्डे की सुरक्षा कड़ी

पाकिस्तान जाने वाले विमान को हाईजैक की धमकी, हवाईअड्डे की सुरक्षा कड़ी

23 Feb 2019 | 11:37 PM

मुंबई 23 फरवरी (वार्ता) एयर इंडिया के एक विमान को अपहरण करने की धमकी मिलने के बाद देश के व्यस्ततम हवाईअड्डा मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा और इसके आस-पास के क्षेत्रों में शनिवार को सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गयी।

 Sharesee more..
नेकां ने कश्मीरियों पर हमलों के खिलाफ मार्च निकाला

नेकां ने कश्मीरियों पर हमलों के खिलाफ मार्च निकाला

23 Feb 2019 | 11:25 PM

श्रीनगर, 23 फरवरी (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) ने 14 फरवरी को हुये पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में छात्रों समेत कश्मीरियों पर हो रहे हमलों के खिलाफ शनिवार को श्रीनगर में विरोध मार्च निकाला।

 Sharesee more..
image