Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य


राजस्थान शाह दो अंतिम जयपुर

श्री शाह ने आंकड़े देते हुये कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने चार साल के शासन में देश की साढे़ पांच करोड महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस कनैकशन , डेढ़ करोड़ से अधिक बेघर लोगों को आवास , किसानों के करोडों रूपये के कर्ज माफी जैसी अनेक योजनाओं को आम जन को लाभांवित किया है जबकि पचपन साल के शासन के बाद भी कांग्रेस यह सब नही कर पायी।
उन्होंने राज्य की वसुंधरा राजे सरकार की भी तारीफ करते हुये कहा कि राज्य सरकार ने पेयजल की कमी से त्रस्त राजस्थान में पानी की समस्या को दूर करने में महतवपूर्ण कार्य किया गया है । राज्य सरकार ने 19 हजार करोड रूपये पेयजल योजनाओं पर , 7000 करोड रूपये सडकों पर, गांवो को जोड़ने के साथ पहली बार किसानों के पचास हजार रूपये के कर्ज माफ कर लाखों किसानों को राहत दी है।
श्री शाह ने भाजपा के शक्ति केन्द्रों को उत्साह का केन्द्र बताते हुये कहा कि देश में जितने भी चुनाव हुये है वहां पार्टी द्वारा आयोजित ऐसे सम्मेलनों से कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार हुआ है। उन्होंने राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुये कहा कि कार्यकर्ताओं के आत्म विश्वास और भरोसे के बल पर ही पार्टी ने सदैव नयी उंचाईयों को छुआ है।
उन्होंने भाजपा को अंगद के पांव की संज्ञा देते हुये कहा कि उसे कोई भी उखाड़ नही सकता । उन्होंने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता महाराणा प्रताप के विजयी घोडे चेतक की तरह है जो हर चुनौती का मुकाबला करते हुये पार्टी को नयी उचांईयों तक पहुंचाने में सक्षम है।
अजय सैनी
वार्ता
More News
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image