Friday, Mar 29 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य


जद (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार पर खतरा नहीं: खड़गे

कलाबुर्गी 11 सितम्बर (वार्ता) लोकसभा में कांग्रेस के नेता एम मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर)- कांग्रेस गठबंधन सरकार पर किसी खतरे की आशंका काे खारिज किया है।
श्री खड़गे ने कलाबुर्गी में कापानौर इलाके में झोपड़पट्टी निवासियों के लिए निर्मित 150 मकानों का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “ मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की अगुवाई वाली सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। दोनों पार्टियां एक हैं तथा आलाकमान से मार्गदर्शन मिल रहा है।”
इस मौके पर श्री खड़गे के पुत्र एवं मंत्री प्रियंक खड़गे ने कहा, “ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जहां गठबंधन सरकार के गिरने की अफवाहें फैला रही है वहीं कांग्रेस और जद (एस) दोनों ही दल मजबूत हो रहे हैं। दोनों ही दल जनता के हितों की रक्षा कर रहे हैं तथा सांप्रदायिक भाजपा को बाहर ही रखेगी।”
टंडन.श्रवण
वार्ता
More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image