Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य


विद्युत तार की चपेट में आने से रेलवे के 10 मजदूर झुलसकर घायल

पटना 11 सितम्बर (वार्ता) बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के बाढ़ रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास उच्चशक्ति के विद्युत तार की चपेट में आने से 10 मजदूर बुरी तरह झुलस कर घायल हो गए ।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बाढ़ रेलवे स्टेशन के पश्चिमी बेढ़ना गुमटी के पास हाईटेंशन तार लगाने का काम चल रहा था, इसी दौरान काम में इस्तेमाल की जा रही लोहे की सीढ़ी अनियंत्रित होकर हाइटेंशन तार पर गिर गयी। इसके कारण करंट की चपेट में आने से 10 मजदूर झुलस गए। सभी घायल मजदूरों को तुरंत बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया ।
सूत्रों ने बताया कि घायलों में गोलू (25), राजू (24), रवि (29), संजय (25), सुधीर (23), गणेश (28), सत्येंद्र (26), गुरुदास (23), राजकुमार (18) और फूलचंद (20) शामिल है। उधर घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और तोड़फोड़ करने लगे। लोगों का आरोप है कि काम को देखते हुए बिजली की सप्लाई बंद कर दी जानी चाहिए थी लेकिन इसमें लापरवाही बरती गयी, जिसके कारण यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे तथा पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं तथा लोगों को शांत करने में लगे हैं।
शिवा सूरज
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
image