Wednesday, Feb 20 2019 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

मुट्ठी भर लोग राम मंदिर निर्माण का वादा भूले: तोगड़िया

मुट्ठी भर लोग राम मंदिर निर्माण का वादा भूले: तोगड़िया

मथुरा, 11 सितम्बर (वार्ता) केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तंज कसते हुये अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष डा0 प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण के बारे में मुट्ठी भर लोग अपने वायदे को ही भूल गए हैं।

श्री तोगडिया ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा “ जब एससी/एसटी एक्ट की बात आती है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संसद याद आती है और जब राम मंदिर की बात आती है तो वे संसद को भूल जाते हैं और उन्हें अदालत याद आती है। ”

सोंख कस्बे में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पूर्णकालिक अभ्यास वर्ग के चार दिवसीय शिविर में भाग लेने आए श्री ताेगडिया ने मंदिर आंदोलन के बारे में भी विस्तार से बताया। एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा दोहरे मापदंड अपना रही है। हकीकत यह है कि मोदी सरकार मंदिर निर्माण के पक्ष मे कतई नही है।

उन्होने कहा कि भाजपा अपने वायदे को ही भूल गई है जबकि भाजपा, आरएसएस एवं विहिप के कार्यकर्ताओं ने लोगों से कार सेवा में भाग लेने का आह्वान किया था। आज आरएसएस, विहिप एवं भाजपा के कार्यकर्ता विषम परिस्थित झेल रहे हैं। लोग उनसे पूछते है कि राम मंदिर का निर्माण क्यों नही हो रहा है जबकि केन्द्र एवं राज्य में भाजपा की प्रचण्ड बहुमत की सरकार है। वे इस प्रश्न का सही तरीके से जवाब नही दे पा रहे हैं।

More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image