Friday, Nov 16 2018 | Time 04:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

उत्तर प्रदेश-योगी नौकरी दो अंतिम बागपत

श्री याेगी ने बड़ौत में खोले गए स्टेडियम का नाम भी बागपत के 1857 के क्रांतिकारी वीर बाबा शाहमल के नाम पर रखने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा “ सरकार का लक्ष्य सभी को सुरक्षा प्रदान करना है। आज या तो अपराधी प्रदेश को छोड़ कर जा चुके हैं या जेल के अंदर बंद है। प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी को अपने त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाने का अवसर दिया जबकि पिछली सरकारों में कुछ त्योहारों पर प्रतिबंध लगाने का काम किया गया था। ”
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए सभी विरोधी ताकतें एकजुट हो गई हैं। उन्होंने इस एकजुटता को गठबंधन के अलावा महाठगबंधन और मौकापरस्त गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि ये सभी दल जो आपस में एक दूसरे को नहीं देख सकते थे अब वे मोदी सरकार को हटाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास के मार्ग पर चलकर बिना किसी भेदभाव के सभी का एकरूपता से विकास कर रही है। प्रदेश में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत के नाम पर सड़के बनाई जाएगी, वही सरदार वल्लभ भाई पटेल, लक्ष्मीबाई आदि जितने भी महापुरुष इस देश और प्रदेश में हुए हैं सभी के नाम पर सड़कें बनाने का काम प्रदेश और केंद्र सरकार की ओर से किया जाएगा।
श्री मौर्य ने कहा कि वह बिना किसी भेदभाव जाति धर्म से ऊपर उठकर हर राष्ट्रभक्त व महान नेताओं के नाम पर भी सड़क बनाने का काम करेंगेपूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम आजाद, महान समाजवादी चिंतक कर्पूरी ठाकुर, जयप्रकाश नारायण आदि के नाम पर भी सड़क का निर्माण किया जाएगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image