Saturday, Sep 22 2018 | Time 04:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • राफेल सौदा प्रकरण, फ्रांस की कंपनियां भारतीय सहयोगी चुनने को लेकर स्वतंत्र: फ्रांस सरकार
  • राफेल सौदा प्रकरण, फ्रांस की कंपनियां भारतीय सहयोगी चुनने को लेकर स्वतंत्र: फ्रांस सरकार
  • मलिक के कमाल से पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया
  • राष्ट्रपति ने नौका हादसे की जांच का दिया आदेश
  • नन से दुष्कर्म का आरोपी बिशप मुलक्कल गिरफ्तार
राज्य Share

उत्तर प्रदेश-योगी नौकरी दो अंतिम बागपत

श्री याेगी ने बड़ौत में खोले गए स्टेडियम का नाम भी बागपत के 1857 के क्रांतिकारी वीर बाबा शाहमल के नाम पर रखने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा “ सरकार का लक्ष्य सभी को सुरक्षा प्रदान करना है। आज या तो अपराधी प्रदेश को छोड़ कर जा चुके हैं या जेल के अंदर बंद है। प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी को अपने त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाने का अवसर दिया जबकि पिछली सरकारों में कुछ त्योहारों पर प्रतिबंध लगाने का काम किया गया था। ”
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए सभी विरोधी ताकतें एकजुट हो गई हैं। उन्होंने इस एकजुटता को गठबंधन के अलावा महाठगबंधन और मौकापरस्त गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि ये सभी दल जो आपस में एक दूसरे को नहीं देख सकते थे अब वे मोदी सरकार को हटाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास के मार्ग पर चलकर बिना किसी भेदभाव के सभी का एकरूपता से विकास कर रही है। प्रदेश में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत के नाम पर सड़के बनाई जाएगी, वही सरदार वल्लभ भाई पटेल, लक्ष्मीबाई आदि जितने भी महापुरुष इस देश और प्रदेश में हुए हैं सभी के नाम पर सड़कें बनाने का काम प्रदेश और केंद्र सरकार की ओर से किया जाएगा।
श्री मौर्य ने कहा कि वह बिना किसी भेदभाव जाति धर्म से ऊपर उठकर हर राष्ट्रभक्त व महान नेताओं के नाम पर भी सड़क बनाने का काम करेंगेपूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम आजाद, महान समाजवादी चिंतक कर्पूरी ठाकुर, जयप्रकाश नारायण आदि के नाम पर भी सड़क का निर्माण किया जाएगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रदेश के किसी व्यक्ति पर गलत कार्रवाई नहीं होंने देंगे: सिंधिया

प्रदेश के किसी व्यक्ति पर गलत कार्रवाई नहीं होंने देंगे: सिंधिया

21 Sep 2018 | 11:54 PM

शिवपुरी, 21 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनताति अधिनियम के विरोध के बीच कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के मध्यप्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज सपाक्स को आश्वासन देते हुए कहा कि इस अधिनियम के अन्तर्गत प्रदेश के किसी भी व्यक्ति पर गलत कार्यवाही नहीं होंने देंगे।

 Sharesee more..
हमने जूते-चप्पल पहनाए, कांग्रेस के पेट में मरोड़ हो गई - शिवराज

हमने जूते-चप्पल पहनाए, कांग्रेस के पेट में मरोड़ हो गई - शिवराज

21 Sep 2018 | 11:46 PM

छिंदवाड़ा, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने तपती दोपहर में नंगे पैर तेंदूपत्ता बीनने वाली महिलाओं और पुरुषों को जूते-चप्पल पहनाए, तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ उठने लगी।

 Sharesee more..

मालगाड़ी की महिला गार्ड के साथ छेड़छाड़

21 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..

टीआरएस नेता सपत्नीक कांग्रेस में शामिल

21 Sep 2018 | 11:22 PM

 Sharesee more..
भाजपा ने कुमारस्वामी के खिलाफ राज्यपाल से की शिकायत

भाजपा ने कुमारस्वामी के खिलाफ राज्यपाल से की शिकायत

21 Sep 2018 | 11:17 PM

बेंगलुरु 21 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने शुक्रवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी के जनता को विद्रोह के लिए उकसाने वाले बयान को लेकर उनके खिलाफ राज्यपाल वजुभाई वाला को शिकायत पत्र दिया और श्री कुमारस्वामी के खिलाफ संविधान के अनुसार कार्रवाई करने का आग्रह किया।

 Sharesee more..
image