Wednesday, Nov 21 2018 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

10 वाहनों के साथ वाहन चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

हल्द्वानी 11 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के रानीखेत में विशेष अभियान दल(एसओजी)एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके पास से 10 वाहनों को बरामद किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी ने यहां बताया कि पुलिस टीम ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से चोरी की गईं चार लक्जरी कार और छह स्कूटी को सोमवार की रात को बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसका बहनोई अफजद खान दिल्ली से वाहन चुराकर उत्तर प्रदेश के रामपुर में उसे सौंप देता था। उसने चोरी के वाहनों को रानीखेत में लाकर छिपाने की बात भी कबूली है।
पकड़े गए अभियुक्त की पहचान रानीखेत निवासी अतिकुर रहमान के रुप में की गई है।
रानीखेत थाना के प्रभारी निरीक्षक नारायण सिंह ने बताया कि जिले में बड़ी संख्या में चोरी के वाहन बरामद होने का यह पहला मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि बरामद वाहनों के संबंध में दिल्ली पुलिस से सम्पर्क कर वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक वाहनों की कीमत लगभग 19 लाख रुपये है।
सं.संजय
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image