Friday, Apr 19 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य


तेलंगाना बस हादसे में 10 और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या 55 हुई

जागीताल 11 सितंबर (वार्ता) तेलंगाना के जागीताल जिले में कोंडागाट्टु घाट क्षेत्र में मंगलवार को तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम बस हादसे में 10 अौर घायलों की अस्पताल में मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है।
यह बस अनियंत्रित होेकर गहरी खाई में गिर गई थी ।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों में 25 महिलाएं अौर बच्चे भी हैं। यह बस शनिवारमपेटा से काेंडागाट्टु होकर जागीताल अा रही थी। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घायलों को जागीताल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां गंभीर रूप से घायल दस और लोगों की माैत हो गई । हादसे में मारे गए लोग पेद्दापल्ली जिले के रामपल्ली शहर के निवासी थे।
अन्य घायलों को करीमनगर, जागीताल और हैदराबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बस में 70 यात्री सवार थे।
इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राज्यपाल ई एस एल नरासिम्हन, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
श्री राव ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनाें को पांच पांच लाख रूपए की अनुदान राशि देने की घोषणा की है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image