Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनीति शिवपाल अपमान दो अंतिम लखनऊ

इससे पहले राज्य सम्मेलन में बडी तादाद में आये समर्थकों की हिस्सेदारी से श्री यादव गदगद दिखे। सम्मेलन के दौरान शिवपाल के समर्थन में जमकर नारेबाजी हुयी। सम्मेलन को पूर्व मंत्री कमाल यूसुफ और पूर्व सांसद रामसिंह ने भी संबोधित किया। उन्होंने शिवपाल सिंह को समाजवादी संघर्ष का नेता बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने 14 साल का वनवास काटा है ठीक उसी तरह से शिवपाल ने डेढ़ वर्ष का वनवास काटा है। अगले चुनाव मे बता दिया जायेंगा कि यूपी का नौजवान अखिलेश के साथ नहीं बल्कि शिवपाल यादव के साथ है।
राज्य सम्मेलन में शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी आंदोलन में उनके जीवन संघर्षों को लेकर उनके ऊपर लिखे गीत गाये गये। सपा सांस्कृतिक दल के पूर्व अध्यक्ष डीएन यादव ने उन्हें अपने गीत में 2022 में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री तक बता दिया। आज पूरे कार्यक्रम मे खासकर शिवपाल यादव के भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को लेकर नारे लगाने शुरू कर दिये और कहा कि चाचा तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है।
श्रीकृष्ण वाहिनी के अध्यक्ष विजय यादव ने सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि प्रदेश मे तेजी से बदलते राजनैतिक और सामाजिक परिस्थितियों को ध्यान मे रखते हुये शार्ट नोटिस पर यह सम्मेलन बुलाया गया। जिसमे भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शों के अनुरूप ही अन्याय की लड़ाई लड़ रहे शिवपाल सिंह यादव को श्रीकृष्ण वाहिनी ने अपना पूरा समर्थन देने का निर्णय लिया है।
प्रदीप तेज
वार्ता
More News
खंडवा से भाजपा प्रत्याशी पाटिल ने नामांकन किया जमा

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी पाटिल ने नामांकन किया जमा

20 Apr 2024 | 1:36 PM

खंडवा, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज अपना नामांकन पत्र जमा किया।

see more..
image