Friday, Apr 19 2019 | Time 05:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांगो में नाव पलटने से 104 लोगों की मौत, 30 को बचाया गया
  • सत्ता पाने के लिए भाजपा बना रही है कश्मीर को बलि का बकरा: महबूबा
  • भाजपा ने की कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
राज्य


अनुशासन ही एक अच्छे प्रशासन की नींव होती है-एच.एस.ढिल्लो

जालन्धर 11 सितंबर (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) श्री हरदीप सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को कहा कि अनुशासन और कड़ी मेहनत किसी भी संगठन के लिए सफलता की कुंजी है।
पंजाब आर्म्ड पुलिस बल के प्रशिक्षण केन्द्र जालंधर छावनी में जिला कैडर की बैच संख्या 171 के उत्तीर्ण परेड में सलामी लेने के बाद सभा को संबोधित करते हुए श्री ढिल्लो ने पंजाब पुलिस बल में भर्ती हुई नयी 689 महिला सिपाहियों को आत्म-अनुशासन और निरंतर कड़ी मेहनत से अपने जीवन में नयी उपलब्धियों को प्राप्त करने के लिए कहा।
नयी भर्ती को बधाई देते हुए, डीजीपी ने उन्हें पूर्ण समर्पण और ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करके नए मानक स्थापित करने के लिए कहा क्योंकि पुलिस बल उनसे बहुत कुछ उम्मीद करता है। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं को एक सुरक्षित वातावरण देने के लिए उनके कंधों पर बड़ी ज़िम्मेदारी है।
श्री ढिल्लो ने कहा कि सभी नए भर्ती को क्षेत्र और इनडोर कर्तव्यों के बारे में प्रशिक्षित किए गए हैं। उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित किया। मनजीत कौर (1603) को आल राउंड फर्स्ट, रेखा रानी (907) आल राउंड सैकेंड और रिंपी (1256) को शूटिंग में प्रथम और हरमनप्रीत कौर (1558) को ड्रिल में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार दिया गया।
इस अवसर पर एडीजीपी कुलदीप सिंह, निदेशक पीपीए फिलौर अनीता पुंज, आईजीपी श्री ताजिंदर पाल सिंह, श्री नोनिहल सिंह, श्री जसकरन सिंह, पुलिस आयुक्त श्री पी के सिन्हा, डीआईजी डॉ एस के कालिया और विभिन्न बटालियनों और अन्य के कमांडेंट उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image