Tuesday, Sep 25 2018 | Time 04:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
राज्य Share

अनुशासन ही एक अच्छे प्रशासन की नींव होती है-एच.एस.ढिल्लो

जालन्धर 11 सितंबर (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) श्री हरदीप सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को कहा कि अनुशासन और कड़ी मेहनत किसी भी संगठन के लिए सफलता की कुंजी है।
पंजाब आर्म्ड पुलिस बल के प्रशिक्षण केन्द्र जालंधर छावनी में जिला कैडर की बैच संख्या 171 के उत्तीर्ण परेड में सलामी लेने के बाद सभा को संबोधित करते हुए श्री ढिल्लो ने पंजाब पुलिस बल में भर्ती हुई नयी 689 महिला सिपाहियों को आत्म-अनुशासन और निरंतर कड़ी मेहनत से अपने जीवन में नयी उपलब्धियों को प्राप्त करने के लिए कहा।
नयी भर्ती को बधाई देते हुए, डीजीपी ने उन्हें पूर्ण समर्पण और ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करके नए मानक स्थापित करने के लिए कहा क्योंकि पुलिस बल उनसे बहुत कुछ उम्मीद करता है। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं को एक सुरक्षित वातावरण देने के लिए उनके कंधों पर बड़ी ज़िम्मेदारी है।
श्री ढिल्लो ने कहा कि सभी नए भर्ती को क्षेत्र और इनडोर कर्तव्यों के बारे में प्रशिक्षित किए गए हैं। उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित किया। मनजीत कौर (1603) को आल राउंड फर्स्ट, रेखा रानी (907) आल राउंड सैकेंड और रिंपी (1256) को शूटिंग में प्रथम और हरमनप्रीत कौर (1558) को ड्रिल में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार दिया गया।
इस अवसर पर एडीजीपी कुलदीप सिंह, निदेशक पीपीए फिलौर अनीता पुंज, आईजीपी श्री ताजिंदर पाल सिंह, श्री नोनिहल सिंह, श्री जसकरन सिंह, पुलिस आयुक्त श्री पी के सिन्हा, डीआईजी डॉ एस के कालिया और विभिन्न बटालियनों और अन्य के कमांडेंट उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

24 Sep 2018 | 11:57 PM

लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेद 370 के मसले पर फैसले के लिये इंतजार करने की जरूरत है। उन्होने इस बात से साफ इंकार किया कि हाल के वर्षो में रूस की तुलना में अमेरिका से संबंध अधिक प्रगाढ हुये हैं।

 Sharesee more..
मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

24 Sep 2018 | 11:39 PM

देहरादून/लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में लखनऊ में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद् की 21वीं बैठक में प्रतिभाग किया।

 Sharesee more..
डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

24 Sep 2018 | 11:31 PM

नैनीताल ,24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने सोमवार को अपने महत्वपूर्ण निर्णय में देश में हवाई सेवा देने वाली कंपनी डेक्कन चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड को 30 दिन के अंदर दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच हवाई सेवा शुरू करने के निर्देश दिये हैं।

 Sharesee more..
कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

24 Sep 2018 | 11:25 PM

भोपाल, 24 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह से प्रदेश की स्थिति को लेकर कई सवाल पूछे हैं।

 Sharesee more..
image