Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव कार्यालय को जब्त करने की नोटिस

पटना 11 सितंबर (वार्ता) पटना सिविल कोर्ट की एक दीवानी अदालत ने करोड़ों रुपये के मामले में बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव के कार्यालय को जब्त करने की नोटिस आज जारी कर दी।
अवर न्यायाधीश (प्रथम) धनंजय मिश्रा की अदालत के आदेश से पटना सचिवालय स्थित सिंचाई भवन के प्रथम मंजिल पर स्थित जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव के कार्यालय को जब्त करने की नोटिस चस्पा कर दी गई। इसके बाद राशि वसूली नहीं होने की स्थिति में नीलामी प्रक्रिया प्रारंभ की जा सकती है। मामला एक मध्यस्थता वाद (आर्बिट्रेशन) में एक संस्था के पक्ष में जारी चार करोड़ 95 लाख दो हजार 211 रुपये के अवार्ड की राशि की वसूली का है।
मामले के अनुसार, पटना की ही एक संस्था केम्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किये गये कार्य के बदले राशि का भुगतान नहीं किये जाने के कारण संस्था ने सरकार के खिलाफ मध्यस्थता वाद लाया, जिसमें उसे उपरोक्त राशि का अवार्ड प्राप्त हुआ। इसके बावजूद राशि अदा नहीं किये जाने के कारण अवार्ड होल्डर संस्था ने जब्त कराने के लिये बाद दाखिल किया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

16 Feb 2019 | 10:47 PM

जम्मू, 16 फरवरी(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में आज एक उच्च शक्तिशाली विस्फोटक को निष्क्रिय करते समय सेना के एक शीर्ष अधिकारी शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image