Tuesday, Nov 20 2018 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • स्टालिन ने पलानीस्वामी की तुलना नीरो से की
  • पाकिस्तान की कृष्णा कोहली प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

दिग्विजय के आरोप झूठ का पुलिंदा - अग्रवाल

भोपाल, 11 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकारों पर लगाए गए आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताया है।
श्री अग्रवाल ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने आप पर नजर डाल लेनी चाहिए। श्री सिंह ने आज एक पत्रकार वार्ता में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर नोटबंदी, बेरोजगारी, गौसेवा, पेट्रोलियम पदार्थों पर कर आदि को लेकर कई आरोप लगाए थे।
श्री अग्रवाल ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले श्री सिंह जनता को बताएं कि क्या मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान उनके खिलाफ अनियमितता का कोई भी मामला किसी अदालत में नहीं चल रहा है। उनके कार्यकाल में प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी थी। प्रदेश की विकास दर तेजी से नीचे गिर रही थी और सरकार की आमदनी का बड़ा हिस्सा कर्ज चुकाने में ही चला जाता था।
श्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी के शहीद होने पर श्री सिंह ने सवाल उठाए थे। वे आतंकवादियों के लिए सम्मानसूचक शब्दों का उपयोग करते हैं और सिमी आतंकियों के एनकाउंटर जैसे संवेदनशील मामले पर मजहब की राजनीति करते हैं।
सुधीर
वार्ता
More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..
image