Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य


दिग्विजय के आरोप झूठ का पुलिंदा - अग्रवाल

भोपाल, 11 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकारों पर लगाए गए आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताया है।
श्री अग्रवाल ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने आप पर नजर डाल लेनी चाहिए। श्री सिंह ने आज एक पत्रकार वार्ता में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर नोटबंदी, बेरोजगारी, गौसेवा, पेट्रोलियम पदार्थों पर कर आदि को लेकर कई आरोप लगाए थे।
श्री अग्रवाल ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले श्री सिंह जनता को बताएं कि क्या मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान उनके खिलाफ अनियमितता का कोई भी मामला किसी अदालत में नहीं चल रहा है। उनके कार्यकाल में प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी थी। प्रदेश की विकास दर तेजी से नीचे गिर रही थी और सरकार की आमदनी का बड़ा हिस्सा कर्ज चुकाने में ही चला जाता था।
श्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी के शहीद होने पर श्री सिंह ने सवाल उठाए थे। वे आतंकवादियों के लिए सम्मानसूचक शब्दों का उपयोग करते हैं और सिमी आतंकियों के एनकाउंटर जैसे संवेदनशील मामले पर मजहब की राजनीति करते हैं।
सुधीर
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image