Thursday, Nov 22 2018 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, 11 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल की पुलिस ने एटीएम से राशि निकालकर उसका ट्रांजेक्शन फेल बताकर बैंकों से पैसे वापस लेने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 7 सितंबर को अरेरा कॉलोनी स्थित यूको बैंक के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार ने हबीबगंज थाने में शिकायत की थी कि उनके एटीएम से कुछ युवकों ने 29 हजार 500 रुपए निकाले थे, लेकिन पैसे निकलने के दौरान गड़बड़ी कर ट्रांजेक्शन फेल होना बता रहा था। ठगों ने क्लेम कर वह राशि बैंक से प्राप्त कर ली।
शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के बाद रेलवे कोच फैक्ट्री कॉलोनी निवासी कपिल विश्वकर्मा, कृष्णप्रताप सिंह और अमित मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। कपिल मूलत: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले और अमित इटारसी का रहने वाला है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ट्रांजेक्शन के दौरान केश ट्रे को दबा देते थे। इससे राशि तो निकल आती थी, लेकिन ट्रांजेक्शन फेल बताता था। फिर वे बैंक से क्लेम कर भी राशि प्राप्त कर लेते थे।
सुधीर
वार्ता
More News
राज्यपाल ने जम्मू कश्मीर विधानसभा भंग की

राज्यपाल ने जम्मू कश्मीर विधानसभा भंग की

21 Nov 2018 | 10:51 PM

जम्मू, 21 नवंबर(वार्ता) जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने की कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की आशाओं पर उस समय जोरदार कुठाराघात हुआ जब राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने राज्य विधानसभा को आज रात भंग कर दिया

 Sharesee more..

बंदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

21 Nov 2018 | 10:35 PM

 Sharesee more..
image