Wednesday, Sep 26 2018 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, 11 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल की पुलिस ने एटीएम से राशि निकालकर उसका ट्रांजेक्शन फेल बताकर बैंकों से पैसे वापस लेने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 7 सितंबर को अरेरा कॉलोनी स्थित यूको बैंक के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार ने हबीबगंज थाने में शिकायत की थी कि उनके एटीएम से कुछ युवकों ने 29 हजार 500 रुपए निकाले थे, लेकिन पैसे निकलने के दौरान गड़बड़ी कर ट्रांजेक्शन फेल होना बता रहा था। ठगों ने क्लेम कर वह राशि बैंक से प्राप्त कर ली।
शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के बाद रेलवे कोच फैक्ट्री कॉलोनी निवासी कपिल विश्वकर्मा, कृष्णप्रताप सिंह और अमित मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। कपिल मूलत: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले और अमित इटारसी का रहने वाला है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ट्रांजेक्शन के दौरान केश ट्रे को दबा देते थे। इससे राशि तो निकल आती थी, लेकिन ट्रांजेक्शन फेल बताता था। फिर वे बैंक से क्लेम कर भी राशि प्राप्त कर लेते थे।
सुधीर
वार्ता
More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
शिक्षा खो रही है अपनी प्रासंगिकता: उप राष्‍ट्रपति

शिक्षा खो रही है अपनी प्रासंगिकता: उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:06 PM

तिरूपति,25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि शिक्षा अपनी प्रासंगिकता खो रही है क्‍योंकि इसे प्रमाण पत्र तथा ग्रेड प्राप्ति का मानक माना जा रहा है और देेश की शिक्षा प्रणाली में क्रांतिकारी परिवर्तन होना चाहिए जो अपने देश की भविष्‍य की पीढ़ी का निर्माण कर सके।

 Sharesee more..
image