Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य


एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, 11 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल की पुलिस ने एटीएम से राशि निकालकर उसका ट्रांजेक्शन फेल बताकर बैंकों से पैसे वापस लेने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 7 सितंबर को अरेरा कॉलोनी स्थित यूको बैंक के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार ने हबीबगंज थाने में शिकायत की थी कि उनके एटीएम से कुछ युवकों ने 29 हजार 500 रुपए निकाले थे, लेकिन पैसे निकलने के दौरान गड़बड़ी कर ट्रांजेक्शन फेल होना बता रहा था। ठगों ने क्लेम कर वह राशि बैंक से प्राप्त कर ली।
शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के बाद रेलवे कोच फैक्ट्री कॉलोनी निवासी कपिल विश्वकर्मा, कृष्णप्रताप सिंह और अमित मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। कपिल मूलत: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले और अमित इटारसी का रहने वाला है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ट्रांजेक्शन के दौरान केश ट्रे को दबा देते थे। इससे राशि तो निकल आती थी, लेकिन ट्रांजेक्शन फेल बताता था। फिर वे बैंक से क्लेम कर भी राशि प्राप्त कर लेते थे।
सुधीर
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image