Thursday, Nov 15 2018 | Time 05:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

नाबालिग से बलात्कार, मामला दबाने परिजन से मारपीट, 12 गिरफ्तार

कांकेर, 11 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ के कांकेर में एक नाबालिग से बलात्कार के बाद मामले को दबाने परिजन से मारपीट किए जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने बलात्कार का भी मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
कांकेर पुलिस अधीक्षक के एल ध्रुव ने बताया कि विष्णुपुर गाँव के पीजी-01 क्षेत्र में 65 वर्षीय विराशु विश्वास द्वारा तीन दिन पूर्व 14 वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था, जिसके बाद गाँव में बैठक बुलाई गयी थी और थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गयी। जिसमें 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
श्री ध्रुव ने बताया कि पीड़िता और उसकी माँ से मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस संबंध में दोनों को जांच के लिए बुलवाया गया है, जिसके उपरांत ही और तथ्य सामने आ पाएंगे। वहीं दूसरी ओर आज वायरल हुए विडियो से सनसनी फ़ैल गयी है। बताया जा रहा है कि विष्णुपुर में हुई इस घटना के बाद गाँव के लोग आरोपी के पक्ष में कूद पड़े हैं और पीड़िता को ही जिम्मेदार ठहराते एफआईआर दर्ज न करने का दबाव बनाने लगे।
वायरल वीडियों घटना उजागर होने के दिन की बताई जा रही है। बुजुर्ग पर आरोप लगने के बाद परिजनों और गांववालों ने मिलकर उलटे पीड़िता पर ही आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दिया, इसी बीच किसी शख्स ने अपने मोबाइल पर वीडियो शूट कर लिया जो आज सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहे लोगों की तफ्तीश कर कांकेर पुलिस काम कर रही है, मगर यहाँ सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर किस प्रकार से कार्यवाही की जाएगी।
करीम बघेल
वार्ता
More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image