Friday, Mar 29 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य


जनसभा में आ रहे पूर्व सांसद सुभाषिनी अली को हिरासत में लिया

जनसभा में आ रहे पूर्व सांसद सुभाषिनी अली को हिरासत में लिया

सुल्तानपुर, 11 सितंबर (वार्ता) उतर प्रदेश के सुल्तानपुर में बिना अनुमति के जनसभा करने आ रही पूर्व सांसद व माकपा पोलिट ब्यूरो सदस्य सुभाषिनी अली को हिरासत में लिया गया और पांच घंटे बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार सुल्तानपुर जिले के अखण्डनगर ब्लॉक के राहुल नगर में माकपा व डीवाईवाई एफआई की ओर से आयोजित शहीद मेले में सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें बिना अनुमति के सभा करने जा रही पूर्व सांसद व माकपा पोलिट ब्यूरो सदस्य सुभाषिनी अली को मंगलवार को पुलिस ने समर्थकों समेत यहां हिरासत में ले लिया। करीब पांच घंटे तक बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में रखने के बाद छोड़ा गया।

सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लेने से पहले पार्टी आफिस में एडीएम ई हर्षदेव पांडेय व एएसपी मीनाक्षी कात्यायन ने सुभाषिनी को जिले में धारा 144 लागू होने के कारण सभा के लिए अनुमति नहीं होने की जानकारी दी। वहां न जाने का अनुरोध किया,लेकिन सुभाषिनी अली और उनके साथी राजी नही हुए। नियमों को तोड़ते हुए अपराह्न पौने दो बजे रोडवेज के पास स्थित पार्टी आफिस से राहुल नगर जाने के लिए निकली। पुलिस ने उन्हें और उनके समर्थकों को घेरे में ले लिया। एसपी सिटी ने अपने सरकारी वाहन में सुभाषिनी को ले गईं। समर्थकों समेत उन्हें बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में रखने के बाद शाम को सभी को रिहा कर दिया गया।

उनके साथ पार्टी के राज्य सचिव हीरालाल, जिला सचिव नरोत्तम शुक्ल डीवाईएफआई के जिला सचिव शशांक पाण्डेय एसएफआई के प्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह, महेश तिवारी भी थे। उधर पूर्व विधायक दीनानाथ सिंह ने आरोप लगाया कि राहुल नगर में सभा के साथ मेले को भी पुलिस ने रोक दिया है।

सं तेज

वार्ता

More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार का शव कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर रवाना

मुख्तार का शव कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर रवाना

29 Mar 2024 | 6:26 PM

बांदा 29 मार्च (वार्ता) माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का शव पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से उसके पैतृक जिले गाजीपुर के लिये रवाना कर दिया गया।

see more..
image