Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रतापगढ: पुलिस के साथ मुठभेड में तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार,युवक मुक्त

प्रतापगढ: पुलिस के साथ मुठभेड में तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार,युवक मुक्त

प्रतापगढ़ 12 सितम्बर(वार्ता)। उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस की कार्रवाई में अपहरण के बाद फिरौती की मांग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिये गये और युवक को मुक्त करा लिया गया।

पुलिस ने आज बताया कि 50 हजार रुपये की फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने इलाहाबाद जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र के चौहान का पुरवा गांव के निवासी जमील पुत्र दरगाही का कल मंगलवार को अपहरण किया था । इस मामले पर तेजी से कार्रवाई करते हुए युवक के अपहरण को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए रानीगंज और कोतवाली नगर की पुलिस ने कल देर रात जाल बिछाया। अपहरणकर्ताओं ने युवक के परिजनों को रुपया देने के लिये प्रतापगढ़ के रानीगंज बाजार में बुलाया था ।

रानीगंज बाजार में ही पुलिस ने जाल बिछाया और जब फिरौती लेने बदमाश आये तो पुलिस को वहां देख बदमाश भागकर कोतवाली नगर क्षेत्र में सोनाबा ढाबे पर आ गये और परिजनों को वहां बुलाया। युवक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड हुई जिसमें तीन को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन चार अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के पास से कार सहित तीन अपहरकर्ताओं को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक तमंचा बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों को थाने ले जाकर की गयी पूछताछ में पता चला कि देा प्रतापगढ के लिए रहने वाले हैं जबकि एक मध्यप्रदेश है। बदमाशों से पूछताछ जारी है साथ ही बाकी अपहरणकर्ताओं की खोजबीन भी शुरू कर दी गयी है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

20 Apr 2024 | 2:13 PM

मैनपुरी,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गयी। इस दुर्घटना में चार महिलाओं की मौत हो गयी और 24 अन्य घायल हो गये।

see more..
image