Wednesday, Nov 21 2018 | Time 07:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

मेरी बॉयोपिक का समय नहीं आया : गोविंदा

मुंबई 12 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उनकी बायोपिक बनायी जा सकती है लेकिन इसका समय अभी नहीं आया है।
बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। हाल ही में गोविंदा के दोस्त संजय दत्त के जीवन पर बायोपिक फिल्म संजू का निर्माण किया गया था। गोविंदा का मानना है कि उनकी भी बायोपिक बननी चाहिए। गोविंदा का कहना है कि खुद की कहानी को परदे पर दिखाना अभी थोड़ा जल्दबाजी होगी। गोविंदा ने कहा कि उनकी बायॉपिक से जिंदगी में संघर्ष कर रहे लोग बेहद प्रभावित होंगे।
गोविंदा ने कहा, “ ऐसे कलाकार जो नीचे से ऊपर आए और सफलता का मुकाम हासिल किया, जिन्हें मौके बहुत कम मिले लेकिन अच्छा किया। ऐसी परिस्थियों में मुझे काम करने का मौका मिला है इसलिए मैं मानता हूं कि मुझ पर बायोपिक बन सकती है। इस बायोपिक में मेरी लाइफ की उन बातों को शामिल किया जा सकता है जिसमें माता-पिता का आशीर्वाद है और गांव के बिताए दिन और बचपन की कई यादें हैं। मेरी कहानी को वे लोग पसंद करेंगे जो गरीबी में डिप्रेस हो जाते हैं। मेरी कहानी मोटिवेशनल और इंस्पायरिंग होगी। लेकिन इसे बनाने का समय अभी तो नहीं आया है। बायॉपिक में थोड़ा और समय लगेगा। ”
प्रेम टंडन
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image