Wednesday, Feb 20 2019 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

ट्रोले की टक्कर में दस गायों की मौत कई घायल

जयपुर 12 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के पाली जिले के रायपुर में आज एक तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आयी दस गायों की मौत हो गयी तथा कुछ गायें घायल हो गयी।
हादसे में गोवंश के मरने तथा धायल होने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और इसकी भरपाई टोल नाके के प्रबंधन से लेने की मांग करते हुये जाम लगा दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही तहसीलदार सहित तीन थाना क्षेत्रों रायपुर, सेंदडा और बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाईश देकर मार्ग खुलवाने का प्रयास कर रहे है।
पुलिस के अनुसार आज सवेरे एक ट्रोला टोल नाके की पर्ची कटा कर राष्ट्रीय राजमार्ग 162 से निकल रहा था तभी संभवत चालक को नींद की झपकी लग गयी और उसकी गाडी सड़कों पर बैठी गायों पर चढ़ गयी जिससे लगभग दस गायों की मौत हो गयी तथा कई अन्य धायल हो गयी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने धायल गोवंश को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृत गोवंश को हटाने की कार्यवाही शुरू की।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद कई गायें अभी भी ट्रोल में फंसी हुयी है जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद वहां दोनों ओर लंबा जाम लग गया जिसे बडी मशक्कत के बाद खुलवाया गया ।
पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
अजय रमेश
वार्ता
More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image