Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य


ट्रोले की टक्कर में दस गायों की मौत कई घायल

जयपुर 12 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के पाली जिले के रायपुर में आज एक तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आयी दस गायों की मौत हो गयी तथा कुछ गायें घायल हो गयी।
हादसे में गोवंश के मरने तथा धायल होने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और इसकी भरपाई टोल नाके के प्रबंधन से लेने की मांग करते हुये जाम लगा दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही तहसीलदार सहित तीन थाना क्षेत्रों रायपुर, सेंदडा और बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाईश देकर मार्ग खुलवाने का प्रयास कर रहे है।
पुलिस के अनुसार आज सवेरे एक ट्रोला टोल नाके की पर्ची कटा कर राष्ट्रीय राजमार्ग 162 से निकल रहा था तभी संभवत चालक को नींद की झपकी लग गयी और उसकी गाडी सड़कों पर बैठी गायों पर चढ़ गयी जिससे लगभग दस गायों की मौत हो गयी तथा कई अन्य धायल हो गयी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने धायल गोवंश को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृत गोवंश को हटाने की कार्यवाही शुरू की।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद कई गायें अभी भी ट्रोल में फंसी हुयी है जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद वहां दोनों ओर लंबा जाम लग गया जिसे बडी मशक्कत के बाद खुलवाया गया ।
पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
अजय रमेश
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image