Wednesday, Sep 19 2018 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

समस्या बताने आए लोगों पर पार्षद ने एससी-एसटी अधिनियम में कराया मामला दर्ज

समस्या बताने आए लोगों पर पार्षद ने एससी-एसटी अधिनियम में कराया मामला दर्ज

ग्वालियर, 12 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने क्षेत्र से जुड़ी समस्याएं बताने पार्षद के घर पहुंचे करीब 100 से भी ज्यादा स्थानीय लोगों पर पार्षद द्वारा अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कराने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि सभी लोग अपने क्षेत्र में खुले चेंबर, सड़कों की खराब स्थिति और सीवर का पानी बहने की शिकायत लेकर पार्षद के घर पहुंचे थे।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने दूरभाष पर 'यूनीवार्ता' को बताया कि सभी लोग पार्षद के घर अपनी समस्याएं बताने गए थे, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। एफअाईआर में लोगों पर मारपीट-गालीगलाैच और दुर्व्यवहार जैसे आरोप लगे हैं। विवेचना शुरू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय कांग्रेस पार्षद चर्तर्भुज धनोलिया के घर कल करीब 100 लोग अपने क्षेत्र की समस्याएं लेकर गए थे। इसी दौरान अपनी सुनवाई नहीं होने पर लोगों ने पार्षद के घर के बाहर नारेबाजी शुरु कर दी, जिससे गुस्साए पार्षद ने थाटीपुर थाने में सभी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

 

More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image